25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सेवानिवृत्त दारोगा के घर नगद सहित लाखों की चोरी

शहर में बढ़ती चोरी की घटनाओं के बीच चोरों ने वार्ड नंबर 25 चांदमारी मुहल्ले में सेवानिवृत्त दारोगा फणीन्द्र कुमार श्रीवास्तव के घर चोरी की घटना को अंजाम दिया है.

मोतिहारी.शहर में बढ़ती चोरी की घटनाओं के बीच चोरों ने वार्ड नंबर 25 चांदमारी मुहल्ले में सेवानिवृत्त दारोगा फणीन्द्र कुमार श्रीवास्तव के घर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. घटना मंगलवार रात की है, जहां चोरों ने डेढ़ लाख नगद सहित करीब दस लाख रुपये के आभूषण अपने साथ ले गये. चोरी की संख्या करीब आधा दर्जन थी, जिसमें सीसीटीवी फुटेज में आयी तस्वीर के अनुसार एक महिला भी अन्य सदस्यों के साथ थी. मिली जानकारी के अनुसार घर के लोग सो रहे थे. इसी बीच बगैर ग्रिल वाले खिड़की का छिटकिली हाथ या लोहे के सहारे से खोलकर घर में प्रवेश किये. जिस घर में सेवानिवृत्त दारोगा के पुत्र अभिषेक राज परिजन व बच्चों के साथ सो रहे थे. उस घर का बाहर से घुंडी लगाकर चोरों ने बाहर से बंद कर दिया और चोरी की घटना को अंजाम देकर चले गये. नगर थाना में दिये आवेदन में अभिषेक राज ने बताया है कि डेढ़ लाख रुपये नगद के अलावा डेढ़ भर का लॉकेट चैन, एक-एक भर का तीन सोने का चेन, कान का पांच जोड़ा, छह अंगूठी, दस ग्राम सोने का दो सिक्का, चांदी का पायल, बिछिया आदि शामिल है. कुछ आभूषण सेवानिवृत दारोगा के पुत्रियों का भी है. चोरी की घटना को लेकर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. यहां बता दें कि करीब दस दिनाें के अंदर एकौना, चांदमारी सहित अन्य मुहल्लों में करीब आधा दर्जन छोटी-बड़ी चोरी की घटनाएं घटी है, जिसमें किसी का उद्भेदन नहीं हो सका है. नगर पुलिस के अनुसार मामले की छानबीन के साथ छापेमारी की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें