25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चार और चौकीदार पुत्र वर्दी पहन थाने में बजा रहे ड्यूटी

दरपा थाना में चौकीदार पिता की जगह वर्दी पहने पुत्र के ड्यूटी करने के मामले उजागर होने के बाद कोटवा में चार ऐसे चौकीदार के पुत्र वर्दी पहने थाना में ड्यूटी करते हैं.

कोटवा. जिला के दरपा थाना में चौकीदार पिता की जगह वर्दी पहने पुत्र के ड्यूटी करने के मामले उजागर होने के बाद कोटवा में चार ऐसे चौकीदार के पुत्र वर्दी पहने थाना में ड्यूटी करते हैं. वह भी थानाध्यक्ष की जानकारी में. हद तो तब हो गई जब 10 हजार के इनामी फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी की खुशी में सदर एएसपी शेखर चौधरी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में थानाध्यक्ष के साथ चौकीदार पुत्र भी वर्दी में पुलिस कर्मियों में शामिल हो गया. थाना हो या अपनी पंचायत के लोगों पर धौंस दिखाना,वर्दी में तस्वीरे वायरल करना, अपराधियों और शराब माफियाओं के लिए कवच का काम करना. थाना में उपस्थिति पंजी पर फर्जी हस्ताक्षर कर पिता की उपस्थिति बनाना. ये चौकीदार पुत्र इन सारी भूमिकाओ को बखूबी थानाध्यक्ष और अन्य पदाधिकारी की जानकारी में निभाते रहे हैं. अब जब मामला उजागर हो गया है तो पुलिस पदाधिकारियों पर भी सवाल उठ रहे हैं. जानकारी के अनुसार अभी तक चार चौकीदार पुत्रों की शिनाख्त हो पाई है. पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बाद थानाध्यक्ष राजरूप राय ने चौकीदार पुत्रों पर प्राथमिकी की बात कही है. उन्होंने कहा कि गलत करने वालों पर प्राथमिकी होगी. इधर फर्जी चौकीदार के खबर छपने पर एसपी के आदेश पर दो चौकीदारों पर प्राथमिक दर्ज की गयी है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जसोली पट्टी पंचायत के चौकीदार मंकेश्वर सिंह के पुत्र अवनीश कुमार एवं चितरिया निवासी फुलेना राय के पुत्र टुनटुन यादव पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें