27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार के इस इलाके में इश्क के भूत से थाना भी है परेशान, लापता हो रही लड़कियां, प्रेमी की हो रही धुनाई..

बिहार के इस जिले में प्रेम प्रसंग के कई ऐसे मामले सामने आए हैं जिसने पुलिस को भी परेशान कर रखा है. जानिए..

बिहार में प्रेम प्रसंग के मामलों ने कई परिवारों की नींद उड़ाकर रख दी है. आए दिन इससे जुड़े मामले सामने आते रहे हैं. बांका जिले में अलग-अलग गांवों से आधा दर्जन लड़कियां लापता हो गयीं. पुलिस भी इश्क के इस भूत से परेशान है. उनके पास लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे हैं. हालांकि गायब लड़कियों में चार को पुलिस ने पिछले दिनों बरामद कर लिया. लड़कियों के साथ उनके दो प्रेमी भी गिरफ्तार किए गए. एक अन्य मामला शादीशुदा महिला के भी लापता होने का आया है. महिला के पति ने केस दर्ज कराया है. बांका में ही मुंगेर के प्रेमी को महिला के परिजनों ने पीटकर ऐसा जख्मी किया कि उसे भागलपुर रेफर करना पड़ गया.

अलग-अलग गांवों से लापता चार लड़कियां बरामद, दो प्रेमी भी हुए गिरफ्तार

बांका में अलग-अलग गांवों से चार लड़कियां लापता हो गयी थी. पुलिस ने चारो लड़कियों को पिछले दिनों बरामद किया है. सदर थानाध्यक्ष राकेश कुमार बताते हैं कि पिछले दिनों शहर और ग्रामीण इलाके में शादी की नीयत से लड़कियों के लापता होने के करीब आधा दर्जन मामले आए. परिजनों के आवेदन पर सदर थाना में केस दर्ज किया गया. इस क्रम में कार्रवाई करते हुए चार लड़कियों को बरामद कर लिया गया. पाया गया कि तीन लड़कियों ने अपने प्रेमी के साथ शादी भी कर ली थी. जबकि एक अन्य लड़की अपने प्रेमी के साथ शादी के ही नीयत से भाग रही थी. पुलिस ने सभी लड़कियों को बरामद करके न्यायालय में पेश किया.

पत्नी हुई लापता, शिकायत लेकर थाने पहुंचा पति

बांका के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत खमारी गांव में एक शादीशुदा महिला लापता हो गयी. महिला के पति ने सदर थाना में आवेदन दिया है और अपनी पत्नी के लापता होने की जानकारी दी है. सदर थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने इसकी पुष्टि की है और गुमशुदगी मामले में आगे की कार्रवाई करने की बात कही है.

ALSO READ: पटना में लापता मासूम छात्र का शव नाले में मिलने से मचा बवाल, आक्रोशित लोगों ने स्कूल में लगा दी आग

प्रेमी पहुंचा गांव तो युवती के पति ने अधमरा कर दिया

बांका के शंभुगंज थाना क्षेत्र में एक गांव है सिलौटा. यहां एक प्रेम प्रसंग में हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ. गांव की एक शादीशुदा महिला से मिलने उसका प्रेमी बाइक से पहुंच गया. लेकिन उसका ये कदम महंगा पड़ गया. महिला के पति ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया. जिसके बाद प्रेमी की जमकर धुनाई हो गयी. उसे इस कदर पीटा गया कि वो बेसुध हो गया. उसे मरा हुआ समझकर नहर किनारे ही छोड़कर वह भाग गया. थोड़ी देर बाद जख्मी प्रेमी किसी तरह एक ऑटो पर सवार होकर बसबिट्टा गांव पहुंचा.

प्रेमी की ऐसी हुई धुनाई, भागलपुर कर दिया गया रेफर

स्थानीय लोगों ने जब उसे लहूलुहान पाया तो उप स्वास्थ्य केंद्र बसबिट्टा में भर्ती करा दिया. प्राथमिक उपचार के बाद उसे एंबुलेंस से सीएचसी शंभुगंज भेजा गया. लेकिन उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया.युवक मुंगेर जिले का रहने वाला है. घटना के बाद पुलिस की टीम थानाध्यक्ष कुंदन कुमार के नेतृत्व में मौके पर पहुंची और छानबीन किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें