34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar Politics: हाजीपुर सीट पर चाचा- भतीजे के बीच संग्राम, पशुपति ने कहा- ‘बरसात में मेंढक टर्र-टर्र करता है’

पशुपति कुमार पारस ने चिराग को कड़ा संदेश देते हुए कहा कि मैं 40 सालों से हाजीपुर की सेवा कर रहा हूं. हाजीपुर पूरी तरह हमारा है और हमारा ही रहेगा.

एनडीए (NDA)में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. सीटों के बंटवारे को लेकर सियासी बवाल मचा है. ताजा विवाद हाजीपुर लोकसभा सीट को लेकर है. इस सीट पर चाचा पशुपति पारस (Pashupati Paras) और भतीजे चिराग पासवान (Chirag Paswan) दावा कर रहे हैं. सीट पर दावेदारी को लेकर दोनों के बीच बयानबाजी का दौर भी जारी है. चिराग पासवान ने कुछ दिन पहले इस सीट पर अपना दावा करते हुए यहां से चुनाव लड़ने की बात कही थी.

इसपर चाचा पशुपति पारस ने अपने भतीजे पर पलटवार किया है. रविवार को उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हाजीपुर (Hajipur Seat) हमारा है. और आगे भी रहेगा. आगे उन्होंने कहा कि दुनिया की कोई ताकत उन्हें हाजीपुर से जुदा नहीं कर सकती है और यहां से चुनाव लड़ने से रोक नहीं सकती है. पशुपति कुमार पारस ने भतीजे चिराग को कड़ा संदेश देते हुए कहा कि मैं 40 सालों से हाजीपुर की सेवा कर रहा हूं. हाजीपुर पूरी तरह हमारा है और हमारा ही रहेगा.

पारस मीडिया से बात करते हुए कहा कि हाजीपुर में बीते एक वर्ष से मेरी तैयारी चल रही है. मैं निरंतर जनता की सेवा में लगा हुआ हूं. संगठन हो या पार्टी के लिए 40 वर्षों से मैं यहां पर सेवा करता रहा हूं. इसलिए हम ही हाजीपुर से चुनाव लड़ेंगे. एक सवाल के जवाब में उनह्नों कहा कि मैं एनडीए गठबंधन का एक नंबर का सहयोगी रहा हूं. चिराग पासवान का बगैर नाम लिए पशुपति कुमार पारस ने कहा कि आज कोई नया ऊपर-सुपर कर रहा है. यह गलत बात है. बुरे दिन का एनडीए गठबंधन का एकमात्र सहयोगी हमारी पार्टी है. एनडीए गठबंधन में 2014 में जब मैं गया था उस दिन से आज तक मैं एनडीए गठबंधन में हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें