25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डीएम के आश्वासन के बाद वार्ड पार्षद की भूख हड़ताल समाप्त

वार्ड पार्षद सुनील कुमार का शुक्रवार से प्रारंभ अपनी छह सूत्री मांगों को लेकर सौ घंटे की भूख हड़ताल शनिवार के शाम एनडीसी शशि कुमार द्वारा जूस पिलाकर समाप्त कराया गया.

लखीसराय. वार्ड पार्षद सुनील कुमार का शुक्रवार से प्रारंभ अपनी छह सूत्री मांगों को लेकर सौ घंटे की भूख हड़ताल शनिवार के शाम एनडीसी शशि कुमार द्वारा जूस पिलाकर समाप्त कराया गया. डीएम रजनीकांत द्वारा दूरभाष पर वार्ता एवं प्रतिनिधियों से भेट के दौरान सभी मांगों पर आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है. वार्ड पार्षद के प्रमुख मांग में शामिल नया बाजार श्री दुर्गा गर्ल्स उच्च विद्यालय के भवन निर्माण का कार्य शुरू करने को लेकर डीएम द्वारा संवेदक से दूरभाष पर वार्ता कर 10 दिनों का समय प्रदान किया गया है. वार्ता के दौरान समस्या को लेकर बताया गया कि भवन निर्माण के नक्शा के अनुसार पर्याप्त भूमि उपलब्ध न रहने को लेकर कार्य में परेशानी उत्पन्न हो रही थी. इसमें सुधार को लेकर समय देने की बात कही गयी. अन्य मांगों पर जिलाधिकारी ने अपने स्तर से संबंधित विभाग के पदाधिकारी को निर्देशित करने की बात कही है. अपने भूख हड़ताल को समाप्त करने को लेकर वार्ड पार्षद ने कहा कि जिला प्रशासन एवं जनप्रतिनिधियों को मैसेज देने में यह कार्य सफल रहा है. साथ ही साथ आम लोगों को भी इसके लिए जागरूक किया गया है. इन्होंने जिला प्रशासन के प्रति भी मामले को गंभीरता से लेने पर आभार व्यक्त किया है. वार्ड पार्षद के भूख हड़ताल के दौरान शुक्रवार से ही उनके समर्थन में दिख रहे लोगों में नगर परिषद के उपाध्यक्ष शिव शंकर राम, वार्ड पार्षद पवन कुमार राउत, माकपा के जिला सचिव पूर्व वार्ड पार्षद मोती साह, सामाजिक कार्यकर्ता संजय प्रजापति, परमानंद वर्मा, दिलीप कुमार, छात्र नेता रौशन कुमार, भाकपा के नगर सचिव विनोद कुमार, नेशनल चैंबर ऑफ कॉमर्स से जुड़े, सुरेश गुप्ता, राम गोपाल डोलिया, प्रमोद कुमार वर्मा आदि डीएम से भेंट कर मामले को रखने में सहयोग दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें