24.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पिस्टल व कारतूस के साथ बाइक सवार तीन युवक गिरफ्तार

टाउन थाना क्षेत्र के बड़हिया रोड से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर तीन युवकों को जिंदा कारतूस एवं देसी पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है.

लखीसराय. टाउन थाना क्षेत्र के बड़हिया रोड से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर तीन युवकों को जिंदा कारतूस एवं देसी पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है. थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि सब इंस्पेक्टर रंजीत रंजन को रविवार की रात को गश्ती के समय गुप्त सूचना मिली कि बड़हिया रोड में तीन युवक पिस्टल के साथ बाइक से घूम रहा है. पुलिस ने बड़हिया रोड में बाइक चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान पल्सर बाइक पर सवार तीन युवक जब पुलिस को देखा तो तीनों भागने की कोशिश की. पुलिस ने तीनों युवक को दबोच कर जब सर्च किया तो एक युवक के पास से देसी पिस्टल एवं नौ जिंदा कारतूस बरामद किया. थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार युवकों में जिले के पिपरिया थाना अंतर्गत रामचंद्रपुर बड़ी दुर्गा के समीप निवासी श्री राम सिंह के पुत्र अनुराग कुमार उर्फ बमबम कुमार, वलीपुर पुस्तकालय के समीप निवासी राजकुमार के पुत्र दिलखुश कुमार उर्फ मुन्नू एवं रामचंद्रपुर निवासी अवनीश सिंह के पुत्र आर्यावर्त कुमार उर्फ कारे लाल के पास से पिस्टल एवं कारतूस बरामद किया गया है. युवक का पल्सर बाइक भी जब्त कर ली गयी है. तीनों पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

पुलिस ने बीयर किया बरामद, दो युवक गिरफ्तार

लखीसराय. टाउन थाना की पुलिस ने गढ़ी बिशनपुर चौक स्थित ट्रॉली बैग व बैग से बीयर ले जाते दो बाइक सवार को गिरफ्तार किया है. थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि एएसआई सज्जनधारी को गश्ती के दौरान गुप्त सूचना मिली कि दो बाइक सवार शराब की खेप लेकर गढ़ी बिशनपुर की ओर जा रहा है. पुलिस ने उसका पीछा कर गढ़ी बिशनपुर चौक के समीप बाइक रोक कर दोनों को हिरासत में लिया. उन्होंने बताया कि ट्रॉली बैग में बुड वाइजर कंपनी के 500 एमल का 24 केन एवं बाग में इसी कंपनी के 500 एमल का आठ वियर केन बरामद किया है. जिसके बाद बाइक पर सवार डीह पिपरिया के छबीला राय के पुत्र विकास कुमार एवं बसौनी पिपरिया के जेहल राय के पुत्र गुलशन कुमार को गिरफ्तार किया गया है. दोनों पर प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें