अपहृत को लखीसराय के महिसोना गांव से किया बरामद, पांच अपहरणकर्ता गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

लखीसराय : नालंदा जिला के त्रिभुवन बिगहा गांव से बुधवार को अपहरण किये गये सुबोध कुमार, पिता लक्ष्मण प्रसाद को नालंदा पुलिस ने तेतरहाट थाना पुलिस के सहयोग से न सिर्फ बरामद कर लिया बल्कि पांच अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार करने में भी सफलता प्राप्त की है.

इस संबंध में तेतरहाट थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि नालंदा थाना कांड संख्या 610/19 के तहत अपहरण के एक मामले को लेकर नालंदा पुलिस गुरुवार को तेतरहाट पहुंची थी, जिसकी सूचना के आधार पर पुलिस ने थाना क्षेत्र के महिसोना गांव में छापेमारी कर पांच अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार करने के साथ ही अपहृत सुबोध कुमार को भी सकुशल बरामद कर लिया है.
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपहरणकर्ताओं में मुंगेर जिला अंतर्गत बासुदेवपुर थाना क्षेत्र माधोपुर निवासी स्व़ मोहन राम के पुत्र रतन कुमार, मुंगेर जिला के ही धरहरा थाना क्षेत्र के बारीचक निवासी स्व़ सुरेंद्र राम के पुत्र रणवीर कुमार, लखीसराय पिपरिया थाना क्षेत्र के मालपुर निवासी भाखो साव के पुत्र मुन्चु कुमार, तेतरहाट थाना क्षेत्र के महिसोना निवासी महेंद्र शर्मा के पुत्र संजीत कुमार तथा धरहरा थाना अंतर्गत सारोबाग निवासी स्व़ मुन्नीलाल तांती के पुत्र जीतेंद्र कुमार शामिल हैं. पांचों अपहरणकर्ताओं को नालंदा पुलिस अपने साथ लेकर चली गयी.
अपराधियों ने युवक पर चलायी गोली
लखीसराय. टाउन थाना क्षेत्र के चितरंजन रोड स्थित वार्ड संख्या 12 अंतर्गत संतर मुहल्ला निवासी शिव नरेश प्रसाद के पुत्र अमित कुमार ने बुधवार की रात अपने ऊपर अज्ञात अपराधियों के द्वारा गोली चलाये जाने का आरोप लगाते हुए टाउन थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है.
थाना में दिये गये आवेदन में अमित कुमार ने कहा कि वह एक जगह से आमंत्रण में शामिल होकर अपने घर की ओर जा रहा था कि उसी बीच अज्ञात अपराधियों ने उसपर गोली चला दी, जिससे बचते हुए वह भागकर बजरंगबली मंदिर में जाकर छिप गया.
वहीं घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ रंजन कुमार एवं थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह मौके पर पहुंच मामले की जांच प्रारंभ कर दी. इस संबंध में टाउन थानाध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि मामले को लेकर अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि घटनास्थल से पुलिस को कोई खोखा भी नहीं मिला है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें