26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

काराकाट में पवन सिंह और खेसारी लाल यादव को एक मंच पर देख कर भीड़ हुई बेकाबू, तोड़ी कुर्सियां

काराकाट से निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह के समर्थन में खेसारी लाल यादव सभा करने पहुंचे थे. इस दौरान दो भोजपुरी स्टार को एक मंच पर देख भीड़ बेकाबू हो गई.

बिहार की काराकाट लोकसभा सीट पर आखिरी चरण का मतदान 1 जून को होगा. इस चुनाव में यह सीट हॉट मानी जा रही है. यहां उपेन्द्र कुशवाहा एनडीए के उम्मीदवार हैं और पहले सीधा मुकाबला सीपीआई (एमएल) के राजाराम सिंह से माना जा रहा था, लेकिन अब भोजपुरी स्टार पवन सिंह के निर्दलीय मैदान में आ जाने से मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है. चुनाव को लेकर पवन सिंह ने भी प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इसी कड़ी में मंगलवार पावर स्टार पवन सिंह का चुनाव प्रचार करने के लिए खेसारी लाल यादव भी पहुंचे. जहां काराकाट की जनता से उन्होंने अपने बड़े भाई के लिए वोट मांगा. मंच पर एक साथ दो-दो भोजपुरी फिल्मों के स्टार को देखकर फैंस काफी खुश हुए.

पवन की सभा में खेसारी को देखने के लिए भीड़ बेकाबू

बिक्रमगंज के इंटर कॉलेज स्टेडियम में पवन सिंह और खेसारी लाल यादव को एक साथ देख कर युवाओं ने जमकर उत्पात मचाया. खेसारी लाल के मंच पर पहुंचते ही युवाओं की भीड़ बेकाबू हो गयी, हो-हल्ला के साथ कुर्सियों को तोड़ते हुए बेलगाम युवक मंच के करीब पहुंच गये. इस बीच, गणमान्य व्यक्ति, पत्रकार और महिला व बच्चे उन्मादी भीड़ की जद में आ गये, जिन्हें बचाने में सुरक्षाबलों को भारी मशक्कत करनी पड़ी. भीड़ के बीच फंसी एक महिला को तो पवन सिंह ने मंच पर खींच कर उसकी जान बचायी.

पवन सिंह गरीबों की आवाज हैं : खेसारी लाल यादव

गोह के गांधी मैदान में आयोजित सभा में खेसारी लाल यादव ने मंच से कहा कि अगर हमनी के नेता यदि काम करी तो हमनी के आवे के जरूरत परी का…पवन सिंह गरीबों की आवाज हैं आप सबका राजा हैं. पवन भईया से हमने भी सीखा है कि संघर्ष कैसे किया जाता है. खेसारी लाल यादव ने काराकाट की जनता से पवन सिंह के लिए वोट मांगा. इस दौरान भोजपुरी सिनेमा के एक नहीं दो-दो सुपर स्टार को देखने के लिए समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ गयी.

हेलीकॉप्टर से पहुंचे प्रत्याशी व अभिनेता

जैसे ही गोह में इंतजार कर रहे लोगों के कानों तक हेलीकॉप्टर की आवाज गई, भीड़ अचानक बेकाबू हो गई. सभी उनकी एक झलक पाने को लेकर व्याकुल दिखे. गांधी मैदान में पहले जाने के लिए आपाधापी मच गयी. हेलीकॉप्टर से उतरते ही दोनों ने जनता का सर झुकाकर अभिवादन किया. खेसारी ने बड़े भाई पवन सिंह के लिए लोगों से वोट मांगा.

एक जून को मतदान

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं. उनका सीधा मुकाबला एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा से है. वहीं महागठबंधन से राजाराम सिंह चुनाव लड़ रहे हैं. काराकाट सीट से चुनाव लड़ रहे तमाम उम्मीदवार इन दिनों प्रचार में लगे हैं क्योंकि अंतिम चरण में एक जून को मतदान होने वाला है.

Also Read: योगी आदित्यनाथ ने पटना में कहा, अब भारत में पटाखा भी फूटता है, तो पाकिस्तान सफाई देता है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें