27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डीएम के संज्ञान के बावजूद आरोपी डीलर पर नहीं हुई कार्रवाई

प्रखंड क्षेत्र के पिरनगरा पंचायत के पीडीएस विक्रेता रुबी देवी द्वारा पॉश मशीन पर अंगूठा का निशान लेकर राशन वितरण नहीं करने के मामले में उपभोक्ताओं के बीच आक्रोश बढ़ता जा रहा है.

बेलदौर. प्रखंड क्षेत्र के पिरनगरा पंचायत के पीडीएस विक्रेता रुबी देवी द्वारा पॉश मशीन पर अंगूठा का निशान लेकर राशन वितरण नहीं करने के मामले में उपभोक्ताओं के बीच आक्रोश बढ़ता जा रहा है. उक्त मामले में डीएम अमित कुमार पांडे के संज्ञान बावजूद आरोपी डीलर पर अब तक कार्रवाई नहीं हुई है. इस कारण पोषक क्षेत्र के उपभोक्ताओं के बीच आक्रोश पनप रहा है. उपभोक्ताओं ने बताया कि डीलर रूबी देवी द्वारा धोखे से अंगूठा का निशान ले लिया गया था. राशन भी नहीं दिया गया. उपभोक्ताओं ने डीएम व एसडीओ से शिकायत की थी. डीएम ने गोगरी एसडीओ को जांच कर कार्रवाई करने का आदेश भी दिया था. एमओ द्वारा मामले की जांच भी की गयी थी. जांच में कई तरह की धांधली उजागर भी हुई. दर्जनों उपभोक्ताओं ने अंगूठा का निशान लेकर राशन नहीं देने का बात कही थी. एसडीओ सुनंदा कुमारी ने बताया कि उक्त मामले में अभी जांच जारी है. जांच रिपोर्ट आने के बाद भी कुछ कहा जा सकता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें