28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री के नहीं पहुंचने पर लोगों ने जम कर काटा बवाल

खगड़िया : बिहार के खगड़िया जिले के नगर थाना स्थित जेएनकेटी मैदान में लोगों ने जम कर उपद्रव मचाया. दरअसल, जेएनकेटी मैदान में एक शाम शहीद किशोर कुमार मुन्ना के नाम कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जिसमें भोजपुरी की प्रसिद्ध गायिक अक्षरा सहित कई और भी भोजपुरी सिंगर व अभिनेत्री आने वाली थीं. इसे […]

खगड़िया : बिहार के खगड़िया जिले के नगर थाना स्थित जेएनकेटी मैदान में लोगों ने जम कर उपद्रव मचाया. दरअसल, जेएनकेटी मैदान में एक शाम शहीद किशोर कुमार मुन्ना के नाम कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जिसमें भोजपुरी की प्रसिद्ध गायिक अक्षरा सहित कई और भी भोजपुरी सिंगर व अभिनेत्री आने वाली थीं.

इसे लेकर आयोजकों ने टिकट की बिक्री भी की थी. काफी बड़ी संख्या में लोगों ने टिकट भी खरीदा था. कार्यक्रम शुरू होने का समय शाम के 6 बजे था. लेकिन, रात के 11 बजे तक कार्यक्रम शुरू नहीं हुआ था. जिसके लोगों ने अपना आपा खो दिया. आक्रोशित लोगों ने स्टेडियम में लगे कुर्सियों को तोड़ दिया. उसके बाद पंडाल और जेनरेटर को भी आग के हवाले कर दिया. भीड़ ने अपने साथ कई सामान भी लेकर चली गयी.

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह स्थिति पर काबू किया. लोगों का आरोप है कि आयोजकों ने धोखाधड़ी किया है. वहीं, पुलिस आयोजकों से पूरे मामले की जानकारी ले रही है. आयोजकों का कहना है सब कुछ तय कार्यक्रम के अनुरूप ही हो रहा था. किसी कारण से भोजपुरी कलाकारों के आने में देर हो गयी. जिससे, नाराज लोग उग्र हो गये और उसके बाद तोड़फोड़ और आगजनी की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें