37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अपराधियों ने व्यवसायी को मारी गोली, घायल

कुदरा (कैमूर) : कुदरा थाने के केवढ़ी के पास शुक्रवार की रात अपराधियों की गोली से एक बालू व्यवसायी जख्मी हो गया. जानकारी के अनुसार, करहगर थाने के सहबपुर गांव निवासी 45 वर्षीय राधेश्याम सिंह केवढ़ी से सटे कुदरा नदी से गाड़ी पर बालू लाद उसे बेचने के लिए था, मगर रात होने के वजह […]

कुदरा (कैमूर) : कुदरा थाने के केवढ़ी के पास शुक्रवार की रात अपराधियों की गोली से एक बालू व्यवसायी जख्मी हो गया. जानकारी के अनुसार, करहगर थाने के सहबपुर गांव निवासी 45 वर्षीय राधेश्याम सिंह केवढ़ी से सटे कुदरा नदी से गाड़ी पर बालू लाद उसे बेचने के लिए था, मगर रात होने के वजह से स्थानीय एक लाइन होटल में खाना खा कर जैसे ही बाहर निकला कि अपराधियों ने गोली चला दी.

गोली उसके बांये हाथ के पंजे को फाड़ती निकल गयी. गोली छूटने की आवाज सुन पास के ग्रामीण दौड़ पड़े. हालांकि, अंधेरे का लाभ उठा अपराधी भाग निकले. बताया गया है कि अपराधी पूर्व से घात लगाये थे उनकी योजना लूट पाट की थी कई शटरों के ताले तोड़ चूके थे.

इसी दौरान राधेश्याम सिंह होटल से बाहर निकला. घायल को रात में ही प्राथमिकी स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां से बनारस के लिये रेफर हुआ. कुदरा के थानाध्यक्ष आरडी चौधरी ने बताया किघायल द्वारा घटना की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें