25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सतपुरा गांव में पेड़ से लटका मिला युवक का शव

सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत सतपुरा गांव में 20 वर्षीय एक युवक की हत्या कर हत्यारों ने शव को पेड़ से लटका कर आत्महत्या करने का रूप देने की कोशिश की गयी. परिजनों ने पुरानी दुश्मनी को लेकर गांव के ही लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया गया है. इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार सतपुरा गांव निवासी विक्रमा पासवान के 20 वर्षीय पुत्र निलेश कुमार की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया गया ताकि लोगों को ऐसा प्रतीत हो कि युवक ने खुदकुशी की है.

अरवल

. सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत सतपुरा गांव में 20 वर्षीय एक युवक की हत्या कर हत्यारों ने शव को पेड़ से लटका कर आत्महत्या करने का रूप देने की कोशिश की गयी. परिजनों ने पुरानी दुश्मनी को लेकर गांव के ही लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया गया है. इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार सतपुरा गांव निवासी विक्रमा पासवान के 20 वर्षीय पुत्र निलेश कुमार की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया गया ताकि लोगों को ऐसा प्रतीत हो कि युवक ने खुदकुशी की है. घटना को लेकर मृतक की माता रविता देवी द्वारा सदर थाने में दिये गये आवेदन के माध्यम से कहा गया है कि उनका पुत्र निलेश कुमार अपने दालान पर सोया हुआ था.

सुबह में अचानक ग्रामीणों द्वारा और शोर-शराबे की आवाज सुनायी दी. घर से निकलने पर मालूम हुआ कि मेरे पुत्र का शव पेड़ से लटकता हुआ देखा गया है. आवेदन के यह भी जिक्र किया गया है कि ऐसा लगता है कि मेरे पुत्र को सोये हुए अवस्था में गला दबाकर हत्या कर दी गयी है.

गांव के ही कुछ लोगों द्वारा दो वर्ष पूर्व जमीन विवाद हुआ था जिसमें एससी-एसटी कांड सं 26/ 22 के तहत मामला भी न्यायालय में लंबित है. सूचक द्वारा आवेदन के माध्यम से गांव के ही मनोहर शर्मा और उनके पुत्र प्रवीर कुमार और रुद्र प्रताप सिंह को नामजद अभियुक्त बनाते हुए अपने पुत्र की हत्या करने का आरोप लगाया है जिसे लेकर सदर थाने में 265 /24 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है. इस संबंध में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कृति कमल ने बताया कि घटना के बाद एफएसएल टीम के द्वारा भी घटनास्थल की जांच की गयी है. वैज्ञानिक अनुसंधान के माध्यम से कुछ साक्ष्य जुटाये जा रहे हैं. साक्ष्य के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी. पुलिस के द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराया गया. इधर, मृतक के माता-पिता के द्वारा पुलिस प्रशासन से हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार करने की गुहार लगायी गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें