24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पातेपुर में बेहोशी की हालत में अपहृत युवती की बरामदगी मामले में पिता-पुत्र गिरफ्तार

तिसीऔता थाना क्षेत्र के चकैया गांव स्थित खपरपुरा चंवर से बेहाेशी की हालत में युवती की बरामदगी के मामले में पुलिस ने युवती के फर्द बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर घटना के महज चंद घंटे के भीतर दो आरोपित पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पातेपुर. तिसीऔता थाना क्षेत्र के चकैया गांव स्थित खपरपुरा चंवर से बेहाेशी की हालत में युवती की बरामदगी के मामले में पुलिस ने युवती के फर्द बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर घटना के महज चंद घंटे के भीतर दो आरोपित पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. तिसीऔता पुलिस ने यह कार्रवाई बेलसर थाने की पुलिस के सहयोग से की है. पुलिस इस मामले में अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. इस संबंध में तिसीऔता के अपर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार पुष्पेंद्र ने बताया कि थाना क्षेत्र के चकैया गांव स्थित खपरपुरा चंवर से सोमवार की अहले सुबह हाथ-पैर बंधे बेहोशी की हालत में एक युवती को बरामद किया गया था. युवती को पीएचसी में इलाज के बाद होश आने पर उसकी पहचान बेलसर ओपी क्षेत्र के एक गांव की बतायी गयी थी. पुलिस ने युवती के फर्द बयान के आधार पर बेलसर थाना क्षेत्र के मुंजिया गांव निवासी राम बाबू महतो, दीपक कुमार, विनोद महतो एवं प्रमोद महतो के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की है. युवती का आरोप है कि आरोपितों ने बोलेरो से आकर घर से जबरन अपहरण कर लिया था तथा सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म के बाद मारपीट कर चंवर में फेंक दिया था. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त गांव में छापेमारी कर मुख्य आरोपित दीपक कुमार एवं उसके पिता रामबाबू महतो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. अपर थानाध्यक्ष ने बताया कि युवती ने दीपक कुमार पर दुष्कर्म एवं मारपीट तथा अन्य पर अपहरण कर हत्या करने के प्रयास का आरोप लगाया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें