1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalganj news bihar crime three murder in just 24 hours in gopalganj bihar angry villagers protest on bihar law and order upl

Gopalganj News: बिहार के गोपालगंज में बेलगाम अपराध, 24 घंटे में पत्रकार सहित तीन की गोली मार कर हत्या, भारी बवाल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
आक्रोशित लोगों ने सदर अस्पताल की स्ट्रेचर पर शव रखकर शहर में प्रदर्शन किया.
आक्रोशित लोगों ने सदर अस्पताल की स्ट्रेचर पर शव रखकर शहर में प्रदर्शन किया.
FIle

Gopalganj News: बिहार के गोपालगंज जिले में बेलगाम अपराध है. बीते 24 घंटे के अंदर बेखौफ अपराधियों ने तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. मंगलवार को नगर थाने के एकडेरवां में होमगार्ड जवान भोला सिंह की हत्या कर दी गयी. उसके बाद मीरगंज के कुशवाहा चौक पर वेब पोर्टल के पत्रकार शक्ति सिंह को गोली मार दी, जिनकी मौत बुधवार को इलाज के दौरान हो गयी. इसके बाद मंगलवार की देर रात बंजारी में होटल संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. बिहार के गोपालगंज जिले में बढ़ते अपराध से जुड़ी हर Breaking News in Hindi से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

मृतक की पहचान सरेया मोहल्ले के वार्ड चार निवासी स्व. बलिस्टर पाल के पुत्र 28 वर्षीय अमित उर्फ छोटन पाल के रूप में हुई है. हत्या के बाद बुधवार की सुबह आक्रोशित लोगों ने एनएच को जाम कर हंगामा किया. बंजारी चौक के पास आगजनी कर वाहनों का आवागमन को रोक दिया.

जाम को हटाने पहुंची पुलिस को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. उपद्रव के दौरान पुलिस के साथ नोंकझोक भी हुई. परिजनों का आरोप था कि हत्या की सूचना देने के दो घंटे के बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंची. हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है.

परिजनों के अनुसार, मंगलवार की रात करीब 9:15 बजे होटल संचालक बंजारी चौक स्थित दुकान को बंद कर पैदल घर जा रहे थे. रास्ते में घर के पास बाइक से पहुंचे चार अपराधियों ने होटल संचालक को घेर लिया और गोली मार दी. आसपास के लोग उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मौत की सूचना रात में ही परिजनों ने नगर थाने की पुलिस को दी.

सदर एसडीओ उपेंद्र पाल, एसडीपीओ नरेश पासवान, नगर इंस्पेक्टर प्रशांत राय सदर अस्पताल में पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने की कोशिश की, लेकिन परिजनों ने शव सौंपने से इन्कार कर दिया. बुधवार की सुबह आक्रोशित लोगों ने सदर अस्पताल की स्ट्रेचर पर शव रखकर शहर में प्रदर्शन किया. सड़कों पर लगी पुलिस की बैरिकेडिंग को क्षतिग्रस्त कर दिया.

बंजारी चौक के पास शव रखकर एनएच-28 जाम कर दिया. बंजारी चौक की दुकानें बंद हो गयीं. सदर एसडीपीओ नरेश पासवान का कहना है कि मामला संदिग्ध है. पुलिस ने परिजनों से लिखित शिकायत मांगी है. देर शाम तक परिजनों की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए लिखित आवेदन नहीं दी गयी. पुलिस घटना की हर पहलुओं पर जांच कर कार्रवाई कर रही है.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें