1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. gayaji mahotsav 2022 news as anup jalota to preform in three days program skt

Bihar: तीन दिवसीय गयाजी महोत्सव की शुरुआत कल से, अनूप जलोटा बांधेंगे समा, दिग्गज नेताओं का होगा जुटान

गया जी महोत्सव की तैयारी अब अंतिम चरण में है. गया में 25 मई से शुरू हो रहे इस तीन दिवसीय महोत्सव को सफल बनाने के लिए उपमुख्यमंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री व कई मंत्री मौजूद रहेंगे. भजन गायक अनूप जलोटा व एहसान कुरैशी भी शिरकत करेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भजन सम्राट अनूप जलोटा
भजन सम्राट अनूप जलोटा
File Photo

गया जी महोत्सव की तैयारी बिहार में जोरों पर है. 25 मई से शुरू हो रहे इस तीन दिवसीय महोत्सव को सफल बनाने के लिए सभी जुट चुके हैं. शहर के अलग-अलग हिस्सों में कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे. उपमुख्यमंत्री व कई मंत्री इस कार्यक्रम में शामिल होंगे. इस आयोजन में भजन गायक अनूप जलोटा व एहसान कुरैशी सहित कई कलाकार अपनी अपनी प्रस्तुति देंगे.

गयाजी महोत्सव को सफल बनाने में जुटे

सबके सहयोग से गयाजी महोत्सव को सफल बनाया जायेगा. शहर को विकसित बनाने के लिए अब तक उनकी ओर से हर संभव प्रयास किये गये हैं. आगे भी इससे अधिक ऊर्जा के साथ शहर को बेहतर बनाने के लिए काम होंगे. यह बातें गयाजी महोत्सव की जानकारी देते हुए डिप्टी मेयर मोहन श्रीवास्तव ने सोमवार को शहर के एक होटल में पत्रकारों से कहीं.

गया का नाम गयाजी करने का प्रस्ताव पारित

डिप्टी मेयर ने कहा कि निगम की ओर से गया का नाम गयाजी करने का प्रस्ताव पारित कर दिया गया है. इसको लेकर गयाजी महोत्सव का आयोजन 25 मई से तीन दिनों तक किया जायेगा. इसमें शहर के अलग-अलग हिस्सों में कार्यक्रम आयोजित होंगे. निगम की विकास योजनाओं का उद्घाटन करने पहुंचनेवाले उपमुख्यमंत्री व मंत्रियों से गयाजी महोत्सव को सरकारी कार्यक्रम बनाने की मांग की जायेगी.

जीतन राम मांझी, तारकिशोर प्रसाद समेत ये रहेंगे शामिल

25 मई को पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी डेल्हा के हिंदले फिल्ड में संकल्प व सांस्कृतिक कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे, 26 को उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, उद्योग मंत्री सैयद शहनवाज हुसैन, लघु सिंचाई एवं अनुसूचित जाति जनजाति कल्याण मंत्री डॉ संतोष सुमन, सांसद विजय कुमार, नगर विधायक डॉ प्रेम कुमार, बेलागंज विधायक डॉ सुरेंद्र प्रसाद यादव, वजीरगंज विधायक वीरेंद्र सिंह, विधान पार्षद संजीव श्याम सिंह, विधान पार्षद रोजीना नाजीश व विधान पार्षद कुमार नागेंद्र की उपस्थिति में निगम के विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन होगा. शाम को गांधी मैदान में गयाजी महोत्सव का आयोजन होगा.

भजन गायक अनूप जलोटा व एहसान कुरैशी देंगे प्रस्तुति

27 मई को उपर्युक्त सभी मंत्री, सांसद व विधायक के साथ केंद्रीय राज्य मंत्री अश्वनी चौबे की मौजूदगी में निगम के कई योजनाओं का उद्घाटन के साथ शाम को ईश्वर चौधरी हॉल्ट पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा. इसमें भजन गायक अनूप जलोटा व एहसान कुरैशी सहित कई कलाकार अपनी अपनी प्रस्तुति देंगे.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें