24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिजली के करेंट की चपेट में आने से पिता-बेटी की मौत, मातम

भदवर थाना क्षेत्र की नंदई पंचायत अंतर्गत बिजुआ गांव टोला नयकाडीह में बिजली के करेंट की चपेट में आने से पिता-पुत्री की मौके पर ही मौत हो गयी.

डुमरिया. भदवर थाना क्षेत्र की नंदई पंचायत अंतर्गत बिजुआ गांव टोला नयकाडीह में बिजली के करेंट की चपेट में आने से पिता-पुत्री की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना बुधवार दोपहर की है. पिता-पुत्री पंखे से मूंग के दाने को ओसा रहे थे, इसी दौरान घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल अस्पताल गया भेज दिया. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पूरा गांव शोक में डूब गया. मृतकों की पहचान 50 वर्षीय आदित्य साव व पुत्री 15 वर्षीय काजल कुमारी के रूप में की गयी है. ग्रामीणों ने घटना के संदर्भ में बताया कि पिता व पुत्री घर के मुख्य द्वार पर स्टैंड फैन से मूंग के दानों को ओसा रहे थे. इन दोनों के अलावा घर में और कोई नहीं था. मृतक की पत्नी रंजू देवी डुमरिया दुकान का सामान खरीदने गयी हुई थी. आशंका है कि पंखा मे करेंट प्रवेश कर रहा होगा, उसी की चपेट में पिता व पुत्री दोनों आ गये. ग्रामीणों ने बताया कि आदित्य साव अपने घर में दुकान चलाया करता था. गांव का एक युवक दुकान से सामान खरीदने गया, तो देखा की दुकान बंद है, तो घर में बुलाने गया. वहां देखा कि पिता व पुत्री जमीन पर गिरे पड़े हैं व उनके ऊपर बिजली का पंखा गिरा है. घटना की जानकारी मिलते ही सारे ग्रामीण जमा हो गये. करेंट लगने की आशंका पर ग्रामीणों ने किसी तरह पंखे के तार को बोर्ड से अलग किया. मृतक के पत्नी रंजू देवी ने बतायी कि दुकान का सामान खरीदने डुमरिया बाजार गयी थी. ग्रामीणों द्वारा सूचना मिला कि बिजली का करेंट लगने से पिता व पुत्री की मौत हो गयी. आनन-फानन में घर लौट गयी. देखा कि दोनों जमीन पर पड़े थे. दूसरी ओर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल अस्पताल गया भेज दिया है. विद्युत कनीय अभियंता प्रदीप कुमार शाह से पूछे जाने पर बताया कि घटना की सूचना मिली है. अपने कर्मचारी को भेज कर घटना की पूरी जानकारी ली है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें