1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. coronavirus lockdown bihar people applause sanitation worker see video in gaya

लॉकडाउन के बीच बिहार के इस गली में आये सफाईकर्मी तो लोगों ने बरसाये फूल, देखें वीडियो

By Rajat Kumar
Updated Date
लॉकडाउन के बीच बिहार के इस गली में आये सफाईकर्मी तो लोगों ने बरसाए फूल
लॉकडाउन के बीच बिहार के इस गली में आये सफाईकर्मी तो लोगों ने बरसाए फूल
ट्वीटर

गया : कोरोनावायरस के बढ़ते संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए 21 दिनों के लॉकडाउन के बीच पुलिस, डॉक्टर और सफाईकर्मी जैसे पेशे से जुड़े लोग लगातार काम कर रहे हैं. ऐसे में आम जनता इन लोगों के लिए खासा सम्मान व्यक्त रही है. इसी कड़ी में बिहार के गया में सफाईकर्मियों पर फूलों की पंखुड़ियों के साथ बौछार करते हुए एक वीडियो सामने आया है.

न्यूज एंजेसी ANI ने बिहार के गया का एक वीडियो ट्वीट किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही सफाई कर्मचारी अपनी गाड़ी के साथ गया में गुरुद्वारा रोड पर एक आवासीय क्षेत्र में प्रवेश करते हैं, तो घरों की छत पर खड़े निवासियों ने उनपर फूलों की पंखुड़िया फेंकना शुरू कर दिया और ताली बजाकर उनका उत्साह वर्धन किया. बता दें कि कुछ दिनों पहले पंजाब के नाभा में भी ऐसा ही एक वीडियो सामने आया था. जिसमें लोग स्वच्छता कर्मचारियों पर फूल बरसाने के साथ ही नोटो की माला पहना रहे थे. इस वीडियो को पंजाव के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने भी ट्वीट किया था.

बता दें कि बिहार की राजधानी पटना में बुधवार को एक और नये कोरोना पॉजिटव की संख्या बढ़ गयी है. यह मरीज नालंदा का रहनेवाला है और विदेश से आया है. एक और नये कोरोना पॉजिटव मिलने के साथ ही राज्य में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या कुल 30 हो गयी है. इस प्रकार कोरोना पॉजिटव मरीजों में मुंगेर-सात, पटना-पांच, सीवान-पांच, नालंदा-दो, लखीसराय- एक, बेगूसराय-एक, गया-एक, गोपालगंज - एक मरीज हो गये हैं.कोरोना के आंकड़े आइसोलेशन बेड कोविड संक्रमितों के लिए - 886आइसोलेशन बेड कोविड संक्रमण की आशंकावाले मरीजों के लिए - 4487नौ मेडिकल कॉलेजों से सैंपल कलेक्शन- 1349निगेटिव सैंपलों की संख्या - 1324 रिजेक्ट किये गये.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें