1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. former mla amarnath gami return home announces to leave rjd and return to bjp asj

पूर्व विधायक अमरनाथ गामी की होगी घर वापसी, राजद छोड़ भाजपा में लौटने का किया एलान

उन्होंने कहा कि दिल्ली में बिहार भाजपा के अध्यक्ष से मिल कर मैंने बिना शर्त पार्टी जॉइन करने की सहमति दे दी है. अमरनाथ गामी ने इसे वनवास खत्म कर अपनी घर वापसी बताया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
अमरनाथ गामी
अमरनाथ गामी
फाइल

दरभंगा. भाजपा से राजद में गये हायाघाट के पूर्व विधायक अमरनाथ गामी ने पार्टी छोड़ने की घोषणा की है. उनका दावा है कि उनकी जल्द घर वापसी होगी. दरभंगा के अपने आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व विधायक ने कहा कि उन्होंने राजद की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है और बहुत जल्द वो अपने पुराने घर भाजपा में शामिल होंगे.

खुद को बताया आरएसएस का स्वंय सेवक 

गामी ने कहा कि आरएसएस संगठन से जुड़े होने के कारण वो राजद में खुद को असहज महसूस कर रहे थे. इसलिए उन्होंने भाजपा में लौटने का मन बनाया है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में बिहार भाजपा के अध्यक्ष से मिल कर मैंने बिना शर्त पार्टी जॉइन करने की सहमति दे दी है. अमरनाथ गामी ने इसे वनवास खत्म कर अपनी घर वापसी बताया है.

नि:शुल्क दिखायेंगे फ़िल्म द कश्मीर फाइल्स

उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ चर्चित फ़िल्म द कश्मीर फाइल्स देखने की बात कहते हुए पूरा सिनेमा हॉल बुक करने की भी घोषणा की. गामी ने राजद पर बिना कोई आरोप लगाये भाजपा को विशाल राजनीतिक पार्टी बताया. उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी पार्टी का दिल भी सबसे बड़ा है, सभी लोग इसमें आना चाहते हैं, लेकिन सबकी किस्मत ऐसी नहीं होती.

दरभंगा शहरी सीट से हार गये थे चुनाव

अमरनाथ गामी ने भाजपा के टिकट पर पहली बार दरभंगा के हायाघाट विधानसभा सीट का चुनाव जीता था. इसके बाद उन्होंने भाजपा से अलग होकर जदयू का दामन थाम लिया था. वो दूसरी बार भी हायाघट से चुनाव जीत गये थे, लेकिन वर्ष 2020 में हुए बिहार विधानसभा चुनाव में उन्होंने जदयू छोड़ दी थी और लालटेन में अपनी आस्था जतायी थी. अमरनाथ धामी ने राजद के टिकट पर दरभंगा शहर से चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें भाजपा उम्मीदवार संजय सरावगी के हाथों हार मिली थी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें