1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. dawood ibrahim connection exposed in bihar katihar district arrested in interrogation of arrested five afghan citizens bihar crime news avh

Bihar News : बिहार में सामने आया दाऊद कनेक्शन ! गिरफ्तार अफ़ग़ानी नागरिकों से पूछताछ में हुआ ये बड़ा ख़ुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar police
Bihar police
Twitter

Bihar News : बिहार में दाऊद कनेक्शन का खुलासा हुआ है. पुलिस पूछताछ में कटिहार में पकड़े गए पांच अफगानी नागरिकों से पूछताछ में दाऊद मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा मामला सामने आया है, जिसके बाद प्रशासन अलर्ट हो गई है. बिहार मेंं पिछले दिनों ही पांच अफगानी नागरिकों को पकड़ा गया था.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कटिहार में नेपाल बॉर्डर समय पकड़े गए पांच अफगानी नागरिकों ने पुलिस पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है. अफगानी नागरिकों ने कहा है कि बिहार कै सीमावर्ती जिलों में वो लोग मनी लांड्रिंग का काम करते थे, जिसका संचालन दाऊद मनी लांड्रिंग नाम की कंपनी करती थी. बिहार में दाऊद कनेक्शन का खुलासा होने से जुड़ी हर Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

कैसे होता था ये खेल- पुलिस पूछताछ में पांचो अफगानी नागरिकों ने बताया कि दाऊद मनी लॉन्ड्रिंग नामक कंपनी के द्वारा सीमावर्ती इलाकों में आम लोगों को ब्याज पर राशि दी जाती थी. इसी क्रम में मनी लांड्रिंग का काम भी किया जाता था. खुलासे के बाद प्रशासन हरकत मेंं आ गई है.

इससे पहले इन अफगानी नागरिकों ने एक और बड़ा खुलासा किया था. खुलासे के मुताबिक नेपाल के विराट नगर से सीमांचल के जिलों में मॉनिटरिंग और फंडिंग का काम आतंकी संगठन के द्वारा स्लीपर सेल में लगे लोगों के लिए किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि सनसनीखेज खुलासा हाल ही में कटिहार से दबोचे गए पाकिस्तानी और अफगानी नागरिकों से पूछताछ में हुआ है. ये पांचों कटिहार शहर के चौधरी मुहल्ला में कई माह से एक किराये के मकान में रह रहे थे.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें