26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नगर में सुरक्षा का था पुख्ता प्रबंध

रामनवमी पर आम लोगों की सुरक्षा व उपद्रवियों से निपटने के लिए जिला पुलिस पूरी तरह मुस्तैद रही

दरभंगा. रामनवमी पर आम लोगों की सुरक्षा व उपद्रवियों से निपटने के लिए जिला पुलिस पूरी तरह मुस्तैद रही. जिलाधिकारी राजीव रौशन व एसएसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी लगातार मॉनिटरिंग कर रहे थे. सदर अनुमंडल क्षेत्र की कमान सिटी एसपी शुभम आर्य संभाले हुए थे, जबकि बिरौल व बेनीपुर अनुमंडल की कमान ग्रामीण एसपी काम्या मिश्रा के हाथ में थी. शहर में प्रत्येक चौक-चौराहों पर मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस की तैनाती रही.

बाइक से की जा रही थी गश्ती :

जुलूस मार्ग पर भीड़ नियंत्रण, असामाजिक तत्वों व शरारती तत्वों से निपटने के लिए बाइक से गश्ती की व्यवस्था की गयी थी. प्रत्येक रूट पर दो बाइक से गश्ती की जा रही थी. एक बाइक पर अधिकारी व सिपाही तो दूसरे बाइक पर दो सिपाही वॉकी-टॉकी के साथ प्रतिनियुक्त थे. नाका छह से लोहिया चौक तक चार बाइक पर पुनि मुन्ना कुमार के साथ एक पुअनि व छह जवान को प्रतिनियुक्त किया गया था. नाका नंबर पांच से इनकम टैक्स चौक तक चार बाइक पर पुनि राहुल कुमार के नेतृत्व में एक पुअनि व छह सिपाही को लगाया गया. इसके अलावा खानकाह चौक से टॉवर चौक तक दो बाइक पर पुनि महफुज आलम के साथ तीन सिपाही, दोनार से नाका पांच तक चार बाइक पर पुनि संतोष कुमार के साथ एक अधिकारी व छह सिपाही, नीम चौक से नाका नंबर पांच तक चार बाइक पर पुनि प्रसुंजय कुमार के साथ एक पुअनि व छह सिपाही, दरभंगा टॉवर से नीम चौक तक पुनि नवीन कुमार के नेतृत्व में आठ सदस्यीय टीम सक्रिय रही. कादिराबाद से टॉवर चौक तक पुनि वीरेंद्र कुमार के नेतृत्व में चार सदस्यीय टीम, बाकरगंज से गायत्री मंदिर होते हुए नीम चौक तक पुनि संदीप कुमार के नेतृत्व में चार सदस्यीय टीम कमान संभाले हुए थी. दोनार चौक से कर्पूरी चौक तक पुनि संजीव कुमार चौधरी के नेतृत्व में चार सदस्यीय टीम व लोहिया चौक से एकमी चौक तक पुनि अवधेश झा के नेतृत्व में चार सदस्यीय टीम तैनात थी.

तीसरी आंख से रखी जा रही थी नजर :

शहर में जिला पुलिस की ओर से जगह-जगह सीसीटीवी कैमरा लगाये गये हैं. इनसे असामाजिक तत्वों व उपद्रवियों पर नजर रखी जा रही थी. एसएसपी के निर्देश पर लगभग सभी थाना क्षेत्र में सीसीटीवी लगाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें