24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सैंकड़ों लोगों ने जाले थाना पर किया हमला, बोगस वोटिंग करने वाले चार लोगों को कराया मुक्त

साेमवार की देर रात सैकड़ों लोग जाले थाना में घुस गये तथा वहां डिटेन किये गये चार फर्जी वोटरों को पुलिस अभिरक्षा से मुक्त करा लिया.

जाले, दरभंगा. साेमवार की देर रात सैकड़ों लोग जाले थाना में घुस गये तथा वहां डिटेन किये गये चार फर्जी वोटरों को पुलिस अभिरक्षा से मुक्त करा लिया. इस दौरान लोगों ने थाना परिसर में जमकर जश्न मनाया. खूब नारेबाजी की. पुलिस के साथ दुर्व्यवहार किया. इस मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 24 नामजद समेत 130 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि जाले विधानसभा क्षेत्र के हक्कानिया मदरसा देवरा बंधौली स्थित मतदान केंद्र 85 पर वोटिंग के दौरान सेक्टर पदाधिकारी निर्भय कुमार ने चार लोगों को फर्जी मतदान करते हुए पकड़ा. सभी को पुलिस के हवाले कर दिया गया. चारों को हिरासत में लेकर पुलिस जाले थाना ले गयी. मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गयी. देर रात सैकड़ों की संख्या में असामाजिक तत्व थाना पर पहुंच गये. सिरिस्ता में घुसकर पुलिस अधिकारियों व कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार किया. हिरासत में ली गयी तीन महिलाओं एवं एक पुरुष को छुड़ा कर ले गये. एसएसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने बताया कि जाले थानाध्यक्ष के बयान पर मामला दर्ज किया गया है. सिटी एसपी शुभम आर्य के नेतृत्व में एसआइटी टीम का गठन किया गया है. असामाजिक तत्वों कीगिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें