सीएए कानून संविधान पर हमला : मो. सलीम

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

दरभंगा : सीएए, एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ किलाघाट में चल रहे धरना कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राज मैदान से दिलीप भगत, महेश दुबे और शिवकला देवी तथा पोलो मैदान लहेरियासराय से श्याम भारती, रामसागर पासवान, गोपाल ठाकुर, राम पुरी राम, नाका छह से दिनेश कुमार, प्रमोद सिंह, सुधीर कांत मिश्र, मो. कलाम के नेतृत्व में सीपीआइएम कार्यकर्ता पहुंचे.

नफीस उल हक रिंकू की अध्यक्षता व नियाज अहमद के संचालन में धरना स्थल पर हुई सभा में सीपीआइएम के पूर्व सांसद मो. सलीम ने कहा कि यह कानून संविधान पर हमला है. देश के करोड़ों दलित, पिछड़े, आदिवासी, अल्पसंख्यक की नागरिकता खत्म करने की साजिश है. आदर्श ग्राम और स्मार्ट सिटी का सब्जबाग दिखाकर लोगों की आंख में धूल झोंका जा रहा है. संगठन के राज्य सचिव अवधेश कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार लोकसभा में कानून का समर्थन करते हैं पर बिहार में लागू नहीं होने देने का झूठ बोल रहे हैं.

ललन चौधरी ने कहा कि सरकार इस कानून को वापस ले. 25 फरवरी को सभी जिला मुख्यालयों में इसे लेकर प्रदर्शन किया जाएगा. कार्यक्रम में अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के जिला मंत्री फूल कुमार झा, सीटू के राज्य कमेटी सदस्य सत्य प्रकाश चौधरी, मो. उमर खान, मकसूद आलम, मो. दुलारे, शौकत एखलाकी, गोपाल ठाकुर, श्याम भारती, नीरज कुमार, प्रमोद सिंह, दिनेश झा, महेश दुबे आदि शामिल हुए

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें