होटल, रेस्ट हाउस व भीड़वाले इलाकों की करें निगरानी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

दरभंगा : गणतंत्र दिवस व सरस्वती पूजा को मद्देनजर एसएसपी बाबूराम ने विधि-व्यवस्था को लेकर कई निर्देश दिये हैं. इसे लेकर पुलिस अधिकारियों को असामाजिक तत्वों पर पैनी नजर रखने के लिए कहा है. होटल, रेस्ट हाउस व भीड़वाले इलाकों की विशेष निगरानी करने के साथ ही सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाने का निर्देश दिया है. उन्होंने कहा कि डीजे पर पूरी तरह प्रतिबंध रहेगा. सभी थानाध्यक्ष इसे सुनिश्चित करेंगे.

इसके लिए सभी डीजे संचालकों से बॉड भरवाना है. साथ ही थाना स्तर पर शांति समिति की बैठक कर निरोधात्मक कार्रवाई करने का भी निर्देश दिया है. एसएसपी ने बताया कि बिना लाइसेंस के कोई भी जुलूस नहीं निकलेगा. वहीं आगामी 28 जनवरी को होनेवाली एसटीइटी की परीक्षा को लेकर कई निर्देश दिये हैं.

इसमें नकल माफिया के विरूद्ध सूचना संकलन करने, माफिया से जुड़े लोगों को चिन्हित करने तथा ऐसे लोगों को तत्काल गिरफ्तार करने को कहा है. उन्होंने कहा है कि कोई इलेक्ट्रॉनिक सामान या प्रतिबंधित सामान परीक्षा केंद्र के अंदर ले जाने की अनुमति नहीं है. परीक्षा केंद्र के बाहर धारा 144 लागू रहेगा.

साइकिल रेस प्रतियोगिता स्थगित

दरभंगा. लहेरियासराय के नेहरू स्टेडियम में 27 जनवरी को आयोजित होने वाली साइकिल रेस प्रतियोगिता स्थगित कर दी गयी है. यह सूचना देते हुए संघ के जिलाध्यक्ष प्रदीप गुप्ता ने बताया कि संघ के प्रदेश अध्यक्ष कौशल किशोर सिंह के निर्देश पर प्रतियोगिता स्थगित की गयी है. जल्द ही नयी तिथि की घोषणा की जायेगी.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें