1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga to ahmedabad flight sperations start from 18 januray new flight for pune and hyderabad from darbhanga airport upl

दरभंगा से अहमदाबाद के लिए शुरू हुई विमान सेवा, इस दिन से हैदराबाद और पुणे के लिए फ्लाइट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दरभंगा एयरपोर्ट से यात्री सेवा की शुरुआत आठ नवंबर को हुई थी.
दरभंगा एयरपोर्ट से यात्री सेवा की शुरुआत आठ नवंबर को हुई थी.
File

दरभंगा (Darbhanga) से अहमदाबाद (Ahmedabad) के लिए हवाई सेवा बीते सोमवार से शुरू हो गयी है. नये रूट में यात्रा को लेकर लोगों के बीच उत्साह का माहौल है. वहीं दरभंगा एयरपोर्ट (Darbhanga Airport) आगामी दिनों में देश के कुछ और बड़े शहरों से जुड़ने जा रहा है. अब तक इन शहरों के लिए पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) आना होता था.

स्पाइस जेट सूत्रों के अनुसार 18 जनवरी से दो और रुटों पर जहाजों का परिचालन हो सकता है. हैदराबाद और पुणे के लिए इस तिथि से विमान सेवा प्रारंभ होने की बात पहले से घोषित है. अधिकारियों के अनुसार संबंधित कमियों को दूर करने के बाद ही इंडिगो कंपनी यहां से विमान सेवा शुरू कर सकती है.

मालूम हो कि दरभंगा हवाई अड्डा से बेहतर व्यवसाय को देख कई विमानन कंपनियों की यहां दिलचस्पी बढ़ी है. अन्य कंपनियां भी यहां से उड़ान सेवा में शामिल होना चाह रही है.

Flight Ticket: बढ़ गए टिकट के दाम

यात्रियों के अनुसार 12 जनवरी को दरभंगा से अहमादाबाद जाने का किराया थोड़ा सस्ता हुआ है. मंगलवार का टिकट 4003 रुपया में मिला है. इससे पूर्व किराया 4317 रुपया लग रहा था. वहीं अहमदाबाद से दरभंगा का किराया पहले जैसा 3864 बता रहा है. 13 जनवरी को दरभंगा से अहमदाबाद आने- जाने के किराया में अप्रत्याशित वृद्धि देखी जा रही है.

किराया लगभग डेढ़ गुना बताया जा रहा है. दरभंगा से अहमदाबाद के लिये टिकट का दाम 7185 रुपया है. वहीं अहमदाबाद से दरभंगा का टिकट 5745 रुपया बताया जा रहा है. अगला दिन 14 जनवरी से किराया घटकर 3199 पर आ गया है. बता दें कि यह किराया 11 जनवरी को ऑनलाइन बुक करने पर प्रदर्शित हो रहा है. बता दें कि दरभंगा एयरपोर्ट से यात्री सेवा की शुरुआत आठ नवंबर को हुई थी.

Posted By: utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें