1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. coronavirus bihar update whatsapp number for complain of private hospital in patna for arbitrary report action taken in very less time upl

कोरोना संकट में प्राइवेट अस्पतालों की मनमानी या किसी गड़बड़ी की सूचना इस नंबर पर दें, फौरन होगा एक्शन

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कोरोना संकट
कोरोना संकट
FIle

बिहार की राजधानी पटना के निजी अस्पतालों में इलाज, एंबुलेंस द्वारा निर्धारित से अधिक राशि लेने, ऑक्सीजन सिलिंडर के संबंध में अगर कोई सूचना देना हो या शिकायत करना हो तो इसके लिए पटना जिला प्रशासन की ओर से वाट्सअप नंबर 8287590563 जारी किया गया है. इस नंबर से जुड़ कर आप अपनी सूचना दे सकते हैं या फिर समस्या की जानकारी दे सकते हैं..

वाट्सअप नंबर जारी करने से फायदा यह है कि उसमें सूचना या समस्या से संबंधित फोटो व अन्य दस्तावेज भी साक्ष्य के रूप में भेजे जा सकते हैं. खास बात यह है कि इस वाट्सअप नंबर पर आयी तमाम तरह की जानकारी की मॉनीटरिंग सीधे जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह करते है और की गयी कार्रवाई की रिपोर्ट भी लेते हैं.

इसके पूर्व जिला प्रशासन द्वारा जिला नियंत्रण कक्ष का नंबर 0612-2219810 जारी किया गया था. लेकिन, इस पर फोटो या दस्तावेज भेजने की व्यवस्था नहीं थी. इस नंबर पर भी सूचना दी जा सकती है या शिकायत की जा सकती है.

पटना में 3665 नये कोरोना पॉजिटिव

बिहार में एक बार फिर छठे दिन कोरोना के नये संक्रमितों की संख्या 15 हजार के पार चला गया. गुरुवार को पिछले 24 घंटे के दौरान कुल 15126 नये कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. लॉकडाउन लगके के पहले 30 अप्रैल को राज्य में नये कोरोना संक्रमितों की संख्या 15853 पायी गयी थी.

पटना से लोगों के पलायन के बाद चिंताजनक बात यह है कि गुरुवार को पटना जिला में 3665 नये कोरोना संक्रमित पाये गये हैं जबकि 30 अप्रैल को पटना जिला में कोरोना के नये संक्रमितों की संख्या 2844 थी. नये कोरोना संक्रमितों में दो-तिहाई संख्या ग्रामीण इलाकों के रहनेवाले हैं.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें