1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. viral photo on social media of eight people on bike with luggage bags in east champaran bihar police man is folding his hand in picture skt

बिहार में बाइक पर सामान लेकर बैठी आठ सवारी और सामने हाथ जोड़े दारोगा, जानें वायरल तसवीर की हकीकत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
वायरल तसवीर
वायरल तसवीर
social media

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है. जिसमें एक बाइक पर एक ही परिवार के सात लोग सवार हैं. जिसे देख उनके सामने हाथ जोड़े पुलिस अधिकारी खड़े हैं. तस्वीर वायरल होने के बाद जब पता किया गया तो यह बिहार के पूर्वी चंपारण का मामला निकला.

वायरल हो रही यह तस्वीर पूर्वी चंपारण के ढाका पथ की है. एक बाइक पर एक ही परिवार के सात लोग सवार हैं और उनके सामने हाथ जोड़े खड़े हैं ढाका थाने के पुलिस अवर निरीक्षक चंदन कुमार. शनिवार की सुबह एक बाइक पर सवार ये लोग ढाका के आजाद चौक से गांधी चौक होते हुए मोहब्बतपुर जा रहे थे. इसी बीच डयूटी कर रहे ढाका थाने के एसआइ चंदन कुमार की नजर उन पर पड़ी.

गाड़ी पर सात लोगों के अलावा बैग व अन्य सामान को देख वह हाथ जोड़ खड़े हो गये. बाइक सवार ने भी गाड़ी रोक दी. ट्रैफिक नियमों का पाठ पढ़ाते हुए उन्हें थाना परिसर में ले जाया गया. एसआइ चंदन कुमार ने बताया कि ऑटो मंगाकर पत्नी व बच्चों को बैठा कर घर भेजा गया. यह तस्वीर लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Posted By :Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें