1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. engineer and data operator of rural works department arrested for taking bribe in motihari bihar vigilance team caught red handed skt

बिहार के मोतिहारी में ग्रामीण कार्य विभाग के इंजीनियर व डाटा ऑपरेटर रिश्वत लेते गिरफ्तार, विजिलेंस टीम ने रंगे हाथो दबोचा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गिरफ्तार आरोपित
गिरफ्तार आरोपित
प्रभात खबर

मोतिहारी में रिश्वत लेते एक इंजीनियर और डाटा ऑपरेटर को गिरफ्तार किया गया है. ढाका ग्रामीण कार्य विभाग के कार्यपालक अभियंता रामचंद्र पासवान व और उनके डाटा ऑपरेटर शशि कुमार को घुस लेते हुए निगरानी की टीम ने मंगलवार सुबह रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. इस कार्रवाई के बाद जिले के सरकारी महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

बताया जाता है कि निगरानी विभाग के अधिकारियों को यह जानकारी मिली थी कि ढाका प्रखंड स्थित ग्रामीण कार्य विभाग के कार्यपालक अभियंता ने किसी कार्य को कराने के लिए एक ठेकेदार से रिश्वत मांगी थी. शिकायत मिलने पर निगरानी विभाग के पदाधिकारियों ने अभियंता को रंगे हाथों दबोचने की योजना बनाई और उसी के अनुसार सारा खेल सेट किया गया.

योजना अनुसार कार्यपालक अभियंता के छतौनी छोटा बरियारपुर स्थित आवासीय कार्यालय पर छापेमारी की गई, जहां कार्यपालक अभियंता रामचन्द्र पासवान व डाटा ऑपरेटर शशि कुमार को 80 हजार रूपये घुस लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया.

निगरानी टीम ने गिरफ्तार अधिकारी के पास से रिश्वत में ली गई 80 हजार रुपए भी जब्त किया है. कार्यपालक अभियंता व डाटा आपरेटर को निगरानी की टीम अपने साथ ले गयी. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें