मोतिहारी बालिका गृह से चार लड़कियां फरार, दो बरामद, दो लड़कियों की खोज में पुलिस कर रही छापेमारी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मोतिहारी : पूर्वी चंपारण जिला मुख्यालय स्थित मुफस्सिल थाने के बरियारपुर स्थित बालिका गृह से सोमवार रात चार लड़कियां फरार हो गयीं. लड़कियों के फरार होने की सूचना मिलने के बाद हड़कंप मंच गया. हालांकि, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लड़कियों को बरामद कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, पूर्वी चंपारण जिला मुख्यालय स्थित मुफस्सिल थाने के बरियारपुर स्थित बालिका गृह से सोमवार रात चार लड़कियां फरार हो गयीं. बालिका गृह की लड़कियां फरार होने के लिए दो मंजिले मकान की खिड़की से दुपट्टे के सहारे नीचे उतरीं और फरार हो गयीं. घटना की सूचना मिलने के बाद हड़कंप मच गया. वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस प्रशासन की टीम ने त्वरित कार्रवाई शुरू कर दी. इस दौरान एक लड़की बरियारपुर चर्च के पास से बरामद कर लिया. अन्य लड़कियों को भी चंद्रहिया से बरामद किये जाने की बात कही जा रही है.

इधर, पुलिस का कहना है कि दो लड़कियां बरामद की गयी हैं. एक लड़की को चंद्रहिया और दूसरे को चर्च के पास से बरामद किया गया है. हालांकि, बालिका गृह की अधीक्षक मधु कुमारी ने चारों लड़कियों की सकुशल बरामदगी की बात कही है. जबकि, थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दूबे ने बताया कि दो लड़कियों की खोजबीन की जा रहीं हैं. घटना के बाद से बालिका गृह की सुरक्षा पर सवाल उठने लगा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें