28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रक के पहिये खुले, धक्के से एक की गयी जान, दो जख्मी

घटना के विरोध में ग्रामीणों ने ढाका-मोतिहारी पथ को किया जाम ट्रक छोड़ चालक फरार, ट्रक पर लिखा है बिहार राज्य खाद्य निगम चिरैया : मोतिहारी-ढाका मुख्य पथ पर लालबेगिया बांध के पास गुरुवार दोपहर तेज रफ्तार ट्रक के दो पहिये खुल गये. एक चक्का दरवाजे पर पंपसेट बनवा रहे बिहार मुखिया (35) से जा […]

घटना के विरोध में ग्रामीणों ने ढाका-मोतिहारी पथ को किया जाम

ट्रक छोड़ चालक फरार, ट्रक पर लिखा है बिहार राज्य खाद्य निगम
चिरैया : मोतिहारी-ढाका मुख्य पथ पर लालबेगिया बांध के पास गुरुवार दोपहर तेज रफ्तार ट्रक के दो पहिये खुल गये. एक चक्का दरवाजे पर पंपसेट बनवा रहे बिहार मुखिया (35) से जा टकराया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. वही दूसरे चक्के की ठोकर से बाइक सवार दो युवक घायल हो गये. उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
घटना से नाराज ग्रामीणों ने बांस-बल्ला लगा लालबेगिया के पास मोतिहारी-ढाका पथ को जाम कर दिया, जिस कारण घंटों आवागमन बाधित रहा. सूचना पर दारोगा हुलास राय दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. नाराज ग्रामीणों को समझा-बुझा कर जाम समाप्त कराया. वही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
बताया जाता है कि ट्रक ढाका की तरफ से आ रहा था. इसी बीच लालबेगिया बांध के समीप सपही देवी मंदिर के पास दोनों पहिया खुल गया. चक्के के धक्के से युवक की मौत के बाद चलाक ट्रक लेकर फरार हो गया. आगे जाकर संतपुर गांव के पास ट्रक छोड़ भाग निकला. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है. घायल बाइक सवार छौड़ादानो पचपोखरिया का सुबोध बैठा व उसका दोस्त है.
तीन किलोमीटर तक लगी रही गाड़ियों की कतार : घटना के बाद करीब दो घंटे तक ढाका-मोतिहारी पथ नाराज ग्रामीणों के कब्जे में रहा. इसके कारण छोटी-बड़ी गाड़ियों की तीन किलोमीटर तक लंबी कतारें लगीं रहीं. गुस्साये ग्रामीण वरीय अधिकारियों को घटनास्थल पर बुलाने की मांग कर रहे थे. चिरैया में एडीएम जांच करने आये थे. उन्होंने राजस्व कर्मचारी प्रेमकिशोर सिंह को सीओ का प्रतिनिधि बनाकर बातचीत के लिए भेजा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें