25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाइक सवार अपराधियों ने प्रधानाध्यापिका को मारी गोली, स्कूल जाने के दौरान दिया घटना को अंजाम

मोतिहारी : जिले के विंदवलिया के कुर्मीटोला स्थित नवसृजित प्राथमिकी विद्यालय की प्रधानाध्यापिका को बाइक सवार अपराधियों ने शनिवार की सुबह गोली मार कर जख्मी कर दिया. घायल प्रधानाध्यापिका को इलाज के लिए मोतिहारी रेफर कर दिया गया है. बताया जाता है कि जमीन बेचने को लेकर प्रधानाध्यापिका का विवाद चल रहा था. जानकारी के […]

मोतिहारी : जिले के विंदवलिया के कुर्मीटोला स्थित नवसृजित प्राथमिकी विद्यालय की प्रधानाध्यापिका को बाइक सवार अपराधियों ने शनिवार की सुबह गोली मार कर जख्मी कर दिया. घायल प्रधानाध्यापिका को इलाज के लिए मोतिहारी रेफर कर दिया गया है. बताया जाता है कि जमीन बेचने को लेकर प्रधानाध्यापिका का विवाद चल रहा था.

जानकारी के मुताबिक, जिले के विंदवलिया के कुर्मीटोला स्थित नवसृजित प्राथमिकी विद्यालय की प्रधानाध्यापिका उर्मिला कुंवर शनिवार की सुबह पैदल अपने विद्यालय जा रही थी. इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने गोविंदगंज थाना क्षेत्र के बरई टोला के पास गोली मार दी. गोली लगने से प्रधानाध्यापिका गिर पड़ीं. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए मोतिहारी रेफर कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी मौके पर पहुंचे और जानकारी ली.

प्रधान शिक्षिका उर्मिला कुंवर की ससुराल हरसिद्धि थाने के पकड़िया गांव में है. वह बरई टोला स्थित मायके में ही रह कर स्कूल करती हैं. उन्होंने अपनी बहन की लड़की को गोद लिया है. इस लड़की की शादी मई महीने में होनेवाली है. शादी को लेकर वह ससुराल में अपने हिस्से की जमीन बेचनेवाली थी, जिसे लेकर विवाद चल रहा है. जमीन बेचने के विवाद में ही गोली मारने की बात बतायी जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें