सभी को सीएम के उद्देश्य को समझना होगा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बक्सर : 27 दिसंबर को इटाढ़ी के उनवास में मुख्यमंत्री के जल जीवन हरियाली यात्रा कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बक्सर किला स्थित रामलीला मंच पर जनता दल (युनाइटेड) की बैठक हुई. बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष विंध्याचल सिंह कुशवाहा ने की. बैठक में राज्य परिवहन मंत्री संतोष कुमार निराला भी मौजूद थे.

उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य के विकास में नीतीश कुमार एक समाज सुधारक के रूप में कार्य कर रहे हैं. ऐसे में सभी को मुख्यमंत्री का उद्देश्य समझना चाहिए और राज्य के विकास में अपना योगदान सुनिश्चित करना होगा.
परिवहन मंत्री श्री निराला ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री की इस यात्रा को सफल बनाने की अपील की. बैठक में चारों विधान सभाओं के सम्मेलन की तैयारियों पर भी चर्चा किये. प्रत्येक विधान सभा के सम्मेलन की तिथि भी निर्धारित की गयी.
जिसमें 4 जनवरी को ब्रम्हपुर, 7 जनवरी को राजपुर, 10 जनवरी को डुमरांव एवं 11 जनवरी को बक्सर में होने वाले सम्मेलन होने की बात कही गयी. इस अवसर पर डॉ विनोद
कुमार सिंह, कमलेश सिंह, प्रवक्ता राघवेंद्र, उज्जैन, उपेन्द्र सिंह, रमाशंकर यादव, संजय सिंह, उत्तम तिवारी, भृगुनाथ रजक, रविराज गुप्ता समेत अन्य मौजूद थे.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें