34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बीएसएफ इंस्पेक्टर भारी मात्रा में शराब के साथ गिरफ्तार, जानें पुलिस को क्या बताया तस्कर बनने का कारण

भारी मात्रा में शराब के साथ जिले के रामपुर चेकपोस्ट से बीएसएफ इंस्पेक्टर को रविवार को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. बीएसएफ 94वीं बटालियन के इंस्पेक्टर आलोक कुमार रविकर को पुलिस और उत्पाद विभाग ने गिरफ्तार किया गया था.

किशनगंज. भारी मात्रा में शराब के साथ जिले के रामपुर चेकपोस्ट से बीएसएफ इंस्पेक्टर को रविवार को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. बीएसएफ 94वीं बटालियन के इंस्पेक्टर आलोक कुमार रविकर को पुलिस और उत्पाद विभाग ने गिरफ्तार किया गया था. पुलिस की पूछताछ में आलोक ने बताया कि पिछले डेढ़ साल से विभाग ने उसका वेतन रोक दिया गया था. आर्थिक तंगी से परेशान होकर शराब तस्करी का धंधा करने लगा. वहीं, गिरफ्तार आलोक के पास से पुलिस ने शराब के साथ-साथ लाइसेंसी पिस्टल, गोली, कई बैंकों के एटीएम कार्ड और मोबाइल बरामद किया है.

कार पर बीएसएफ का बोर्ड लगा रखा था

घटना के संबंध में बताया जाता है कि आलोक कई महीनों से शराब तस्करी के धंधे में संलिप्त था. किसी को उसके ऊपर शक नहीं हो इसके लिए उसने अपने कार पर बीएसएफ का बोर्ड भी लगा रखा था, लेकिन आलोक किशनगंज में उत्पाद विभाग और पुलिस के हत्थे चढ़ गया. उसकी गिरफ्तारी के बाद बीएसएफ महकमे में हड़कंप मच गया है. वहीं, पुलिस ने आलोक के पास से विभिन्न ब्रांड के 106 लीटर विदेशी शराब, 32 बोर का लाइसेंसी पिस्टल, 8 राउंड गोली, विभिन्न बैंकों के एटीएम कार्ड, एक मोबाइल के साथ साथ तस्करी में प्रयुक्त बीआर 11 एटी 3085 नंबर की कार बरामद की गई.

न्यायिक हिरासत में भेजा गया आलोक

पुलिस ने रविवार को सदर अस्पताल में गिरफ्तार आलोक का मेडिकल करवाया. इसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. इस कारवाई में टाउन थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह, एसआई सुमेश कुमार,राहुल कुमार के साथ-साथ उत्पाद विभाग के एएसआई अभय कुमार सिंह सहित कई जवान शामिल रहे. वहीं, पुलिस इसे बड़ी सफलता मान रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें