28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

करेंट की चपेट में आने से मजदूर की मौत

शेखोपुर सराय नगर पंचायत क्षेत्र के नीमी गांव में बुधवार की संध्या करंट की चपेट में आने से एक 19 वर्षीय मजदूर की मौके पर मौत हो गई.

शेखोपुरसराय. शेखोपुर सराय नगर पंचायत क्षेत्र के नीमी गांव में बुधवार की संध्या करंट की चपेट में आने से एक 19 वर्षीय मजदूर की मौके पर मौत हो गई. मृतक गांव में ही आयोजित एक शादी समारोह में उमंग डीजे के संचालक श्यामसुंदर कुमार के सहायक के रूप में कार्य कर रहा था.स्थानीय लोगों ने बताया कि जिस घर में शादी था उसके आगे से 440 वोल्ट का विद्युत तार गुजरा हुआ है. संध्या में मृतक छत के ऊपर से चाइनीज लड़ी लगाने का कार्य कर रहा था. कार्य करने के दौरान ही वह करंट के चपेट में आकर छत से नीचे गिर पड़ा. घटना के बाद आनन फानन में स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए शेखोपुरसराय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया.लेकिन डॉक्टरों ने देखने के साथ ही उसे मृत घोषित कर दिया.मृतक युवक की पहचान नालंदा जिला के हुसेनापुर गांव निवासी धर्मेंद्र पासवान के पुत्र सूरज कुमार के रूप में किया गया है. वह बचपन से ही शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के दरोगीबीघा गांव में अपने नाना के यहां रह रहा था. मृतक सूरज कुमार ने इसी वर्ष इंटर की परीक्षा भी दी थी. मृतक के मामा जितेंद्र पासवान ने बताया कि डीजे संचालक श्यामसुंदर कुमार पिछले दो दिनों से उसे अपने साथ काम पर ले जा रहा था.परिजनों ने डीजे संचालन के ऊपर लापरवाही का आरोप लगाया है.वही घटना को लेकर थाना अध्यक्ष हरेंद्र कुमार ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाना चाहा. लेकिन फिलहाल परिजनों ने पोस्टमार्टम करवाने से मना कर दिया है.वही घटना के बाद परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें