1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar politics why rjd supremo lalu prasad yadav son tejashwi yadav is waiting for wedding rabri devi said cm nitish kumar and chirag paswan is cause of delay in tejashwi yadav marriage upl

Bihar Politics: अरे ये क्या! नीतीश और चिराग पासवान की वजह से रुकी है लालू के बेटे तेजस्वी यादव की शादी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेजस्‍वी यादव की शादी को लेकर मां राबड़ी ने तय किया पैमाना
तेजस्‍वी यादव की शादी को लेकर मां राबड़ी ने तय किया पैमाना
FIle

Bihar Politics: राजद (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav)के छोटे लाल नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) बीते नवंबर में 31 साल के हो गए. तेजस्वी इन दिनों बिहार में नहीं लेकिन सुर्खियों में हैं. वजह सियासत नहीं बल्कि उनकी शादी का मुद्दा है. तेजस्वी की मां पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने तेजस्वी की शादी पर गुरुवार को बयान दिया.

दरअसल, राबड़ी देवी बिहार विधानपरिषद की एक कमेटी की बैठक में शामिल होने पहुंची थीं. यहां पत्रकारों ने उनसे तेजस्वी की शादी को लेकर सवाल पूछा. तो उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के बेटे निशांत कुमार और चिराग पासवान का शादी पहले हो जाए. उसके बाद ही वह तेजस्वी की शादी के बारे में सोचेंगी.

निशांत कुमार और चिराग पासवान तेजस्वी से बड़े हैं. पहले इनलोगों की शादी हो जाए. उसके बाद बात करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने जदयू अध्यक्ष आरसीपी सिंह पर हमला बोला. कहा कि हमलोग आरसीपी सिंह को वैल्यू नहीं देते हैं. मकर संक्रांति का भोज इस बार आवास पर देने के बारे में कहा कि इस बार किसी तरह का भोज का आयोजन नहीं होगा. अभी तक इसका कोई फैसला नहीं लिया गया है.

इस दौरान उन्होंने लालू प्रसाद यादव की जमानत को लेकर भी बयान दिया. राबड़ी ने कहा कि फरवरी में सुनवाई होनी है, ऐसे में जो फैसला आएगा तब देखा जाएगा. बता दें कि बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान दो ऐसे मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं जिनके शादी के चर्चे राज्य में आम है. तेजस्वी जब उपमुख्‍यमंत्री थे तो उनके पास लड़कियों के विवाह प्रस्‍ताव की लाइन लग गई थी.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें