26.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार: बेतिया में दो बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदी मां, महिला की मौत, बच्चे जख्मी

Bihar News: बिहार के पश्चिमी चंपारण स्थित बेतिया में दो बच्चों के साथ उसकी मां ट्रेन के आगे कूद गई. इसमें महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि, दोनों बच्चे गंभीर रूप से जख्मी है. इन बच्चों की उम्र पांच साल और तीन साल है. महिला की उम्र 35 वर्ष बताई जा रही है.

Bihar News: बिहार के पश्चिमी चंपारण स्थित बेतिया में दो बच्चों के साथ उसकी मां ट्रेन के आगे कूद गई. गोरखपुर-नरकटियागंज रेलखंड के चमुआ स्टेशन के पास गाड़ी संख्या 05040 के आगे एक महिला ने अपनी जान दे दी. बता दें कि इस सवारी गाड़ी के आगे दो बच्चों के संग महिला कूद गई. इसमें महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि, दोनों बच्चे गंभीर रूप से जख्मी है. इन बच्चों की उम्र पांच साल और तीन साल है. वहीं, महिला की उम्र 35 वर्ष बताई जा रही है.

पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

घटना की सूचना मिलते ही नरकटियागंज रेल पुलिस मौके पर पहुंच गई. साथ ही घायल बच्चों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. यहां मौजूद डाक्टरों ने बच्चों की गंभीर स्थिती को देखते हुए उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बेतिया मेडिकल कालेज रेफर कर दिया. रेल इंस्पेक्टर केके सिंह ने जानकारी दी है कि पुलिस की ओर से महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बता दें कि शव को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया मेडिकल कालेज अस्पताल में भेजा गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

गौरतलब है कि फिलहाल घटना के कारण का खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस की जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा. जानकारी के अनुसार महिला ने चमुआ स्टेशन के पास पिलर संख्या 254/18 के पास ट्रेन के आने के साथ ही कूदकर अपनी जान दे दी है. इस घटना की सूचना पर रेल इंस्पेक्टर केके सिंह, थानाध्यक्ष संतोष कुमार, आरपीएफ पोस्ट कमांडर चंदन कुमार तुरंत ही मौके पर पहुंच गए. बच्चों को जहां इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Published By: Sakshi Shiva

Also Read: बिहार: अनियंत्रित वाहन ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, युवक की इलाज के दौरान मौत

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें