20.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारखगड़ियाबिहार: खेलने के दौरान विद्यालय की छत से गिरकर छात्र की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बिहार: खेलने के दौरान विद्यालय की छत से गिरकर छात्र की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Bihar News: बिहार के खगड़िया जिले के सकरोहर पंचायत के प्राथमिक विद्यालय कुरहाबासा में खेलने के दौरान विद्यालय की छत से गिरकर एक 10 वर्षीय बालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं, इस घटना के बाद बच्चे के परिजनों में कोहराम मच गया है.

Bihar News: बिहार के खगड़िया जिले के सकरोहर पंचायत के प्राथमिक विद्यालय कुरहाबासा में खेलने के दौरान विद्यालय की छत से गिरकर एक 10 वर्षीय बालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं, इस घटना के बाद बच्चे के परिजनों में कोहराम मच गया है. बता दें कि विद्यालय में रसोइया का काम करने वाली मृतक बालक की मां का अपने बेटे के शव को देखकर रो रोकर बुरा हाल है.

स्कूल की छत पर खेलने के दौरान हुआ हादसा

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि गांव के रविंद्र साह के करीब 10 वर्षीय पुत्र पांडव कुमार करीब एक दर्जन स्कूली बच्चों के साथ उक्त विद्यालय के छत पर खेल रहा था. इसी दौरान बालक छत के छज्जे के ऊपर से नीचे गिर गया. जिसके कारण उक्त बालक ने घटनास्थल पर ही दम तोड दिया. वहीं, सूचना पर उक्त स्थल पर स्कूली बच्चे एवं अभिभावकों की भीड़ उमड़ पड़ी एवं घटना की सूचना मिलते ही जब उसकी मां उक्त स्थल पर पहुंची तो अपने बेटे का शव देख शव से लिपटकर दहाड़ मार कर रोने लगी.

Also Read: बिहार: ऑनलाइन कोचिंग सर्च करना छात्र के पिता को पड़ा भारी, साइबर अपराधियों ने 2.4 लाख ठगे
पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

घटना से क्षुब्ध ग्रामीणों ने संबंधित विद्यालय के एचएम को खरी खोटी सुनाते बताया कि उनके लापरवाही से ही इस तरह की घटना घटित हो रही है. इन्होंने बताया कि एचएम द्वारा मुख्य द्वार पर गेट नहीं लगवाने के कारण विद्यालय में दर्जनों बच्चे खेलने के लिए दो मंजिलें छत पर चले जाते हैं. इसके कारण ही इस तरह की घटना घटित हुई. इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष मुरारी कुमार ने बताया कि विद्यालय के छत से गिरकर एक 10 वर्षीय बालक की मौत होने की सूचना मिली है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. वही घटना के संबंध में ग्रामीणों ने सीओ सुबोध कुमार को मामले से अवगत कराया हैं.

Also Read: बिहार: कैसे सुधरेगी किसानों की हालत, भागलपुर, मुंगेर व सीवान के सहकारी बैंक केसीसी देने में फिसड्डी

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें