1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news in hindi neighbors attack and beaten up co for throwing garbage dispute misbehave with co wife in nalanda upl

नालंदा में सीओ ने समझाया "स्वच्छता का पाठ" तो पड़ोसियों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, पत्नी के साथ भी अभद्र व्यवहार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जख्मी सीओ को इलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.
जख्मी सीओ को इलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.
prabhat khabar

बिहार के नालंदा में शुक्रवार सुबह एक अंचल निरीक्षक (सीओ) को उन्हीं के पड़ोसियों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. लात घूंसे एवं लाठी डंडे से मारपीट कर जख्मी कर दिया. बीच-बचाव करने आयी सीओ की पत्नी के साथ भी अभद्र व्यवहार किया गया. घटना लहेरी थाना एरिया के नालंदा कॉलोनी मोहल्ले की है.

जख्मी नालंदा कॉलोनी के रहने वाले जर्नादन प्रसाद हैं और वर्तमान में वह गिरियक प्रखंड में अंचल निरीक्षक हैं. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अंचल निरीक्षक शुक्रवार की सुबह डयूटी के लिये गिरियक प्रखंड कार्यालय जा रहे थे. इसी दौरान उनका पड़ोसियों से साफ- सफाई और कचरा फेंकने को लेकर विवाद हुआ.

देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि लोगों ने उन्हें मारपीट कर जख्मी कर दिया. घटना के बाद परिजनों ने आसपास के लोगों की सहायता से जख्मी सीओ को इलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

इधर, इंस्पेक्टर सह लहेरी थानाध्यक्ष बीरेंद्र प्रसाद यादव ने बताया कि इस संबंध में जख्मी ने मोहल्ले के ही तीन को नामजद कर प्राथमिकी के लिये आवेदन दिया है. उन्होंने लूटपाट की घटना से साफ इनकार करते हुए बताया कि पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही है. घटना के पीछे साफ- सफाई और कचरा फेकने का विवाद सामने आ रहा है.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें