1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news hardcore naxalite arrested by kharagpur police and stf in munger smb

Bihar News: खड़गपुर पुलिस और एसटीएफ की संयुक्त कार्रवाई में हार्डकोर नक्सली मुनिलाल कोड़ा गिरफ्तार

Munger News खड़गपुर पुलिस और एसटीएफ की संयुक्त कार्रवाई में कई मामलों में फरार चल रहे हार्डकोर नक्सली मुनिलाल कोड़ा को आज जमालपुर रेलवे स्टेशन के बाहर से गिरफ्तार कर लिया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गिरफ्तार नक्सली मुनिलाल कोड़ा उर्फ मुन्ना कोड़ा
गिरफ्तार नक्सली मुनिलाल कोड़ा उर्फ मुन्ना कोड़ा
प्रभात खबर

Bihar News खड़गपुर पुलिस और एसटीएफ की संयुक्त कार्रवाई में कई मामलों में फरार चल रहा एक हार्डकोर नक्सली को जमालपुर रेलवे स्टेशन के बाहर से गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. इस बारे में सोमवार को जानकारी देते हुए अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि लखीसराय जिला के कजरा थाना क्षेत्र के नयका टोला बकुड़ा का रहने वाला नक्सली आर्म्ड दस्ता सदस्य मुनिलाल कोड़ा उर्फ मुन्ना कोड़ा पिता-नागेश्वर उर्फ अंधु कोड़ा को दबोचा गया है.

अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि मुनिलाल कोड़ा उर्फ मुन्ना कोड़ा हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के दरियापुर टू पंचायत के पूर्व मुखिया भोला वर्मा के अपहरण एवं बरहट में दो सहोदर भाइयों की हत्या सहित कई कांडों में वांछित था. एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि दुर्दांत नक्सली मुनिलाल कोड़ा उर्फ मुन्ना कोड़ा पर कई मामले दर्ज थे.

एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि नक्सली मुनिलाल कोड़ा उर्फ मुन्ना कोड़ा पर खड़गपुर, बरहट, कजरा, लड़ैयाटांड़, पीरीबाजार और चानन थाना में कई मामला दर्ज था. उन्होंने बताया कि उपरोक्त सभी थाना की पुलिस को काफी वर्षों से इसकी तलाश थी. यह पुलिस की नजरों से बचता फिर रहा था. वह कई नक्सली मामलों में शामिल होकर संगठन की गतिविधि में सक्रिय था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें