1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news bjp mla mithilesh kumar is in tension for rising crime in sitamarhi and bihar law and order facebook video on jungle raj in bihar upl

Bihar News: बिहार में बढ़ रहे आपराधिक घटनाओं से परेशान BJP विधायक, वीडियो जारी कर बोले- फिर जंगल राज की आहट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सीतामढ़ी (Sitamarhi) से भाजपा (BJP) के विधायक मिथिलेश कुमार
सीतामढ़ी (Sitamarhi) से भाजपा (BJP) के विधायक मिथिलेश कुमार
FIle

Bihar News: बिहार में घटित हो रहे आपराधिक घटनाओं (Bihar Law and order) को विपक्ष तो मुद्दा ही बना रही रहा है, बीते कुछ समय से एनडीए (NDA)के अंदर से भी आवाज उठने लगी है. ताजा मामला सीतामढ़ी (Sitamarhi) से भाजपा (BJP) के विधायक मिथिलेश कुमार (Mithilesh Kumar) का है जिन्होंने वीडियो जारी कर उनके क्षेत्र में बिगड़ते कानून व्यवस्था को लेकर चिंता प्रकट की है.

उन्होंने कहा है कि उन्हें बिहार में दोबारा जंगल राज (Jungle Raj) की आहट सुनाई दे रही है. सीतामढ़ी से विधायक मिथिलेश इससे पहले भी कई मौकों पर बिहार में अपराध को लेकर चिंता प्रकट कर चुके हैं. सीतामढ़ी में हुए दारोगा हत्याकांड के बाद उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिख कर एसपी को हटाने की मांग की थी. वहीं बीते दिनों उनके एक करीबी की हत्या हुई तो वो खुलेआम पुलिस प्रशासन के खिलाफ भड़क गए. अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में चल रहा है जिसमें साफ दिख रहा है कि को किस कदर बिहार की कानून व्यवस्था से परेशान हैं.

उन्होंने कहा कि कई प्रकार की छीटपुट घटनाएं बढ़ रही है. यहां (सीतामढ़ी) एक दिन में तीन आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. बैरगनिया में राकेश झा और रीगा में पांच साल के एक मासूम की हत्या कर दी गई. जबकि सोनबरसा में नगद लूट की घटना हुई. यह चिंता का विषय है. कहा कि जिला के लोग दहशत में हैं और 15 वर्ष पूर्व वाले जंगलराज का एहसास कर रहे हैं.

अब तो लोग अंधेरे में अपने बच्चों को घर से निकलने भी नहीं दे रहे हैं. कहा कि वे इस मामले को सदन से सड़क तक उठा रहे हैं. पता नहीं क्‍यों, अपराध पर नियंत्रण नहीं हो पा रहा है. अपराधियों में भय का माहौल क्यों नहीं है. हालांकि सीतामढ़ी में कुछ मामलों में पुलिस को सफलता मिल रही है. हाल में कई अपराधी पकड़े गए हैं. बिहार में बढ़ते आपराधिक घटनाओ बिहार में बढ़ते आपराधिक घटनाओ तथा Latest News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By: utpal kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें