22.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भोजपुरी सुपरस्टार गुंजन सिंह ने वीआईपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता से की मुलाकात, सियासी अटकलों का बाजार गर्म

Bihar News: भोजपुरी के सुपरस्टार गुंजन सिंह ने वीआईपी यानि विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति से मुलाकात की है. इसके बाद सियासी चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. एक्टर के पार्टी में शामिल होने की बातें हो रही है.

Bihar News: भोजपुरी के सुपरस्टार गुंजन सिंह ने वीआईपी यानि विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति से मुलाकात की है. इसके बाद सियासी अटकलों का बाजार गर्म हो गया है. सियासी गलियारों में यह चर्चा तेज हो गई है कि गुंजन सिंह राजनीति में कदम रख सकते है. लोग यह भी बातें कर रहे हैं कि एक्टर जल्द ही वीआईपी पार्टी ज्वाइन कर सकते है. वीआईपी नेता से मुलाकात के बाद गुंजन सिंह ने मुकेश सहनी की सराहना की है. उन्होंने कहा है कि मुकेश सहनी गरीबों के नेता है और हमारा भाईचारा है.

‘हम विकास का काम करने वालों के साथ’

गुंजन सिंह ने पार्टी में शामिल होने की बात पर कहा कि कब क्या होगा देखना पड़ता है. अभिनेता ने यह भी कहा है कि जो विकास का काम करेगा हम उसी के साथ है. दूसरी ओर वीआईपी के प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा है कि गुंजन सिंह हमारे नेता मुकेश सहनी की विचारधारा प्रेरित है. हमारे नेता की नीति सबको साथ लेकर चलने की है. मुकेश सहनी की विचारधारा सबको साथ लेकर चलने की है. पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने यह भी कहा कि गुंजन सिंह जैसे युवा का साथ मिलना अच्छी बात है.

Also Read: Bihar Weather Forecast Live: गया, नवादा में अगले तीन घंटे में आंधी व वज्रपात की चेतावनी, जानें अपने शहर का हाल
‘चुनाव लड़ने को लेकर नहीं हुई बात’

वीआईपी पार्टी प्रवक्ता ने यह भी बताया है कि चुनाव लड़ने को लेकर हमारी कोई बात नहीं हुई है. इसका मतलब यह है कि अभी अभिनेता पार्टी में शामिल होंगे या नहीं इसके लिए लोगों को इंतजार करना होगा. आगे क्या होगा यह अभी साफ नहीं है. लेकिन, चर्चाओं का बाजार गर्म हो चुका है. एक्टर पार्टी में शामिल होते है या नहीं यह तो वक्त ही बताएगा. देव ज्योति ने भी कहा है कि कब क्या हो जाए, कुछ नहीं कहा जा सकता है. गुंजन सिंह जैसे युवा का हमारी पार्टी के विचारों से प्रेरित होना अच्छा संकेत है.

Published By: Sakshi Shiva

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें