24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: आनंद मोहन ने भरी हुंकार, पटना में अपनी रैली को लेकर कर दी बड़ी घोषणा

Bihar News: जेल से रिहा होने के बाद पूर्व सांसद आनंद मोहन लगातार कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं. जहां वो खुलकर राजनीतिक बयानबाजी कर रहे हैं. पूर्व सांसद ने रोहतास में एक बड़ी घोषणा की है. उन्होंने कहा है कि वह राजधानी पटना में रैली करने वाले है.

Bihar News: जेल से रिहा होने के बाद पूर्व सांसद आनंद मोहन लगातार राजनीतिक और गैर-राजनीतिक कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं. जहां वो खुलकर बयानबाजी कर रहे हैं. पूर्व सांसद ने रोहतास में एक बड़ी घोषणा की है. उन्होंने कहा है कि वह राजधानी पटना में रैली करने वाले है. आनंद मोहन ने कहा है कि नवंबर 2023 में वह राजधानी पटना में बड़ी रैली करने वाले है. पूर्व सांसद ने जानकारी दी कि इसमें 10 लाख लोग शामिल होंगे. साथ ही, उन्होंने बताया कि इसे लेकर लोगों को आमंत्रण दिया जा रहा है. मालूम हो कि आनंद मोहन रोहतास जिले के विक्रमगंज प्रखंड के शिवपुर गांव पहुंचे थे.

रैली में शामिल होंगे 10 लाख लोग

आनंद मोदन ने शिवपुर गांव में महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण किया. इस दौरान उन्होंने अपने आगामी कार्यक्रम को लेकर बड़ी जानकारी साझा की. उन्होंने बताया कि वह आगे पटना में बड़ी रैली करने जा रहे है. जिसमें करीब 10 लाख लोग शामिल होंगे. वहीं, महाराणा प्रताप के मूर्ति के अनावरण के बाद उन्होंने कहा कि महाराणा प्रताप के बारे में कुछ कहना सूरज को दिया दिखाने के बराबर है. पूर्व सांसद ने यह भी कहा कि लोगों को महाराणा प्रताप के रास्ते पर चलने की जरूरत है. साथ ही उन्हें जीने की जरूरत है.

Also Read: बिहार: जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात
आनंद मोहन ने नीतीश कुमार को कहा- ‘थैंक यू’

आनंद मोहन ने पटना के कई जगहों पर महाराणा प्रताप की प्रतिमा लगाने को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का शुक्रिया अदा किया. मालूम हो कि अप्रैल के महीने में सरकार की ओर से पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई के लिए मुहर लगा दी गई थी. इसके बाद वह जेल से बाहर आए थे. दस अप्रैल को सरकार ने बिहार कारा हस्तक, 2012 के नियम 481 (I) (क) में बदलाव किया था. इसके बाद पूर्व सांसद की रिहाई का रास्ता साफ हुआ था. वहीं, अब आनंद मोहन ने सियासी हुंकार भर दी है और वह पटना में नवंबर में रैली करेंगे.

Published By: Sakshi Shiva

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें