1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar lockdown guidelines update shaadi in gopalganj chicken and litti controversy fired in one death bihar coronavirus latest news avh

Lockdown News: चिकन के साथ लिट्टी नहीं मिलने पर बारातियों ने चलाई गोली, एक की मौत, तीन घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चिकन के साथ लिट्टी नहीं मिलने पर बारातियों ने चलाई गोली
चिकन के साथ लिट्टी नहीं मिलने पर बारातियों ने चलाई गोली
Twitter

बिहार में लॉकडाउन के बीच गोपालगंज जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र के नरकटिया गांव में खाने में चिकन के साथ लिट्टी नहीं मिलने पर बारातियों ने गोली चला दी. बताया जा रहा है कि इस गोलीबारी में एक लोगों की मौत भी हो गई है. वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बिहार के गोपालगंज जिले के नरकटिया गांव में देर रात बारात आई थी. वहीं बारातियों के खाने के दौरान चिकन के साथ लिट्टी नहीं दिया गया, जिसके बाद बाराती और घरवालों के बीच कहासुनी हो गई. कहासुनी के बीच आपसी विवाद इतना बढ़ गया कि बारात पक्ष से गोली चला दी गई.

चार लोगों को लगी गोली- बताया जा रहा है कि इस गोली चार लोगों को लगी, जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई. अन्य तीन का इलाज पास के अस्पताल में कराया जा रहा है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस की टीम लगाई गई है.

बता दें कि लॉकडाउन के तहत बिहार में शादियों में कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करने का निर्देश जारी किया जा चुका है. निर्देश में कहा है कि विवाह में 50 आदमी से ज्यादा के अनुमति नहीं होगी और विवाह की तिथि से 3 दिन पहले थाने को सूचित करना पड़ेगा. डीजे और जुलूस की इजाजत नहीं रहेगी

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें