1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar government minister sanjay kumar jha target rahul gandhi for attack on cm nitish kumar for bihar vidhan sabha incident upl

Rahul Gandhi ने सीएम नीतीश पर बोला हमला तो बिहार सरकार के मंत्री बोले- आप तो गुंडागर्दी के पैरोकार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राहुल गांधी ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा
राहुल गांधी ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा
FIle

Rahul Gandhi, Bihar Vidhan Sabha, CM Nitish Kumar: बिहार विधानसभा में मंगलवार को घटी घटना को लेकर पूरे देश में चर्चा है.मामले में कांग्रेस के पूर्व उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा तो बिहार सरकार में मंत्री (Bihar Government Minister) और जदयू नेता संजय कुमार झा (Sanjay Kumar Jha) ने पलटवार किया.

उन्होंने कांग्रेस नेता के ट्वीट पर लिखा- लोकतंत्र का चीरहरण कांग्रेस की परंपरा रही है. राहुल गांधी जी. आपातकाल को देश भूला नहीं है. बिहार में नरसंहार और दंगों का सिलसिला आपकी पार्टी ने ही शुरू किया और जंगलराज में उसे अराजकता के शिखर पर पहुंचाया. उन्होंने अंत में लिखा कि यह शर्मनाक है कि अब भी आप गुंडागर्दी के पैरोकार हैं.

इससे पहले संजय कुमार झा ने सीएम नीतीश का एक वीडियो शोयर कर कहा- बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक 2021 को लेकर फैलाई जा रही अफवाहों का माननीय सीएम श्री नीतीश ने सदन में विस्तार से दिया जवाब. आपको जरूर सुनना चाहिए. यह शर्मनाक है कि जनहित के मुद्दों पर विपक्ष सदन में बहस से भाग रहा है, लेकिन बाहर लोगों को गुमराह कर रहा है.

Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने क्या कहा था

बता दें कि बिहार विधानसभा में मंगलवार को विपक्षी विधायकों की पिटाई मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार सुबह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला किया था. उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि बिहार विधानसभा की शर्मनाक घटना से साफ़ है कि मुख्यमंत्री पूरी तरह आरएसएस भाजपामय हो चुके हैं. लोकतंत्र का चीरहरण करने वालों को सरकार कहलाने का कोई अधिकार नहीं है. विपक्ष फिर भी जनहित में आवाज उठाता रहेगा- हम नहीं डरते. राहुल गांधी के बाद दूसरे कई कांग्रेस नेताओं ने सीएम नीतीश पर हमला बोला था.

Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश को दी चेतावनी

विपक्षी दलों के विधायकों को सदन से बाहर निकालने के दौरान हुए दुर्व्यवहार को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. बुधवार को विधानसभा परिसर में पत्रकारों से बात करते हुए तेजस्वी ने कहा कि जब तक विधायकों की पिटाई करने वाले पुलिसकर्मियों और अधिकारियों पर कार्रवाई नहीं होगी, नीतीश कुमार सार्वजनिक तौर पर माफी नहीं मांगेगे तब तक वे और विपक्ष के तमाम विधायक सदन में नहीं जायेंगे. पूरा विपक्ष अगले 5 साल तक सदन का बहिष्कार करेगा.

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें