1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar flood update tilave river water speed high a baby shed badh news in hindi avh

सीमावर्ती इलाकों की नदियों में उफान, तिलावे की तेज धार में बहा बच्चा, तलाश में जुटे ग्रामीण

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
तिलावे की तेज धार में बहा बच्चा
तिलावे की तेज धार में बहा बच्चा
twitter

Bihar Flood Update: बिहार के कई जिलों में बाढ़ का तांडव शुरू हो गया है. सुगौली थाना क्षेत्र के बगही पंचायत के श्रीखंडी गांव में शनिवार को एक बच्चा तिलावे नदी की तेज धार में बह गया. सूचना मिलते ही ग्रामीण उसकी तलाश में जुट गए. तिलावे नदी नेपाल के सीमावर्ती इलाके में बहती है.

बताया जाता है कि रामगढ़वा थाना क्षेत्र के शिवनगर सतपिपरा निवासी रामप्रवेश पटेल का आठ वर्षीय पुत्र संजीत पटेल अपने फूफा शिखण्डी निवासी पारश पटेल का पुत्र सुरेश पटेल के यहां रहता था. शनिवार कि सुबह करीब आठ बजे बकरी चराने नदी के किनारे गया था. उफनाती नदी किनारे से बकरी को हटा रहा था, उसी दौरान तिलावे नदी में पैर फिसलने से वह पानी की तेज धारा के साथ बह गया.

गांव के ही कुछ बच्चों ने उसे नदी के तेज धार में बहते हुए देखा और ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी. जानकारी मिलते ही स्वजनों के होश उड़ गए. स्वजन ग्रामीणों के साथ उसकी तलाशी में करने जुट गए. सीओ कृष्ण स्वरूप ने बताया कि मामले कि उड़ते जानकारी हुई है परंतु अबतक पंचायत के मुखिया या किसी अन्य के द्वारा किसी तरह कि घटना कि कोई सूचना नहीं दी है. जिससे जानकारी हो व सहायता की जा सके.

Posted By : Avinish Kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें