15.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारगोपालगंजबिहार: गोपालगंज के स्कूल में मासूम की हत्या, मुजफ्फरपुर में रेस्टोरेंट में गोलीबारी, जानिए अपराध की बड़ी खबरें

बिहार: गोपालगंज के स्कूल में मासूम की हत्या, मुजफ्फरपुर में रेस्टोरेंट में गोलीबारी, जानिए अपराध की बड़ी खबरें

बिहार में अपराधियों ने बेखौफ होकर कई जगहों पर फायरिंग की है. बेगूसराय में तीन लोगों को गोली मारी गयी जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी. वहीं नालंदा और मुजफ्फरपुर में भी फायरिंग की गयी. जानिए बिहार में अपराध की प्रमुख खबरें..

Bihar Crime News: बिहार में अपराध की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. सूबे के कई जिलों से ऐसी घटना सामने आयी है जो अपराधियों के बेखौफ होने का परिचय दे रही है. गोपालगंज के स्कूल में बच्चे का शव मिला जबकि बेगूसराय, नालंदा और मुजफ्फरपुर में बेखौफ होकर फायरिंग की गयी.

गोपालगंज में स्कूल में मासूम की हत्या

गोपालगंज के फुलवरिया थाना क्षेत्र के मजिरवा कला में एक निजी आवासीय विद्यालय की छत पर शनिवार को नौ वर्षीय छात्र का शव मिला. उसकी पहचान आर्यन कुमार के रूप में की गयी है. वह भोरे थाने के कुसहा गांव के देंवेद्र सिंह का इकलौता पुत्र था. परिजनों का आरोप है कि छात्र की गला दबाकर हत्या की गयी है. वारदात के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है.

मासूम का शव विद्यालय की छत पर मिला

बताया जा रहा है कि आर्यन कुमार का आवासीय विद्यालय में एक माह पहले एडमिशन हुआ था. शनिवार की सुबह उसका शव विद्यालय की छत पर मिला. इससे स्कूल परिसर में अफरातफरी मच गयी. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया है. पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल टीम का गठन किया गया है.

Also Read: पटना: अश्लील वीडियो कॉल रीसिव करके बुरे फंसे दारोगा जी, जालसाज ने ब्लैकमेल करके ऐंठ लिए दो लाख रुपये
एसआइटी करेगी जांच

एसपी स्वर्ण प्रभात ने इस पूरी घटना की जांच के लिए हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया है. मुख्यालय डीएसपी ज्योति कुमारी ने भी मौके पर पहुंचकर फुलवरिया पुलिस के साथ जांच की. परिजनों का आरोप है कि छात्र की गला दबाकर हत्या करने के बाद हादसे का रूप देने के लिए छत पर शव को फेंक दिया गया है. एसपी ने बताया कि मामले की जांच के लिए एफएसएल की टीम और डॉग स्क्वायड को घटनास्थल पर बुलाया गया है. एसपी ने बताया कि छात्र के गांव में उसके परिवार का किसी के साथ विवाद या संपत्ति हड़पने की नीयत से इकलौते पुत्र की हत्या समेत अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है कि छात्र के कान से खून निकल रहा था और गले पर जख्म का निशान मिला है. पुलिस प्रथम दृष्टया हत्या मान रही है.

बेगूसराय में तीन लोगों को मारी गोली, एक की मौत

बेगूसराय में सिंघौल सहायक थाना क्षेत्र के कैलाशपुर गांव में शनिवार की देर शाम अपराधियों ने सड़क पर गाड़ी लगाने के विवाद में तीन लोगों को गोली मार दी. इस घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि पिता और पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गये. ग्रामीणों के सहयोग से आनन-फानन में दोनों को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. मृतक की पहचान कैलाशपुर वार्ड संख्या चार निवासी रामनाथ यादव के पुत्र विकास यादव के रूप में हुई है. वहीं, घायलों में मृतक विकास के चाचा बैजू यादव और उनका पुत्र संजीव यादव शामिल हैं.

गाड़ी पार्किंग को लेकर हुआ विवाद

बताया जाता है कि संजीव यादव मालवाहक मैजिक चलाता है और जगह नहीं रहने के कारण रात में घर से दूर गाड़ी पार्किंग करता है. शनिवार की देर शाम मैजिक वाहन सड़क किनारे लगाने को लेकर कुछ लोगों के साथ उसका विवाद हो गया. इसी दौरान अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी. गोली लगने से विकास यादव की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि, बैजू यादव और उसके पुत्र का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गयी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर अपराधियों की पहचान करने में जुट गयी.

बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली चलायी

परिजनों का कहना है कि पार्किंग को लेकर बैजू यादव और संजीव यादव के साथ बदमाश मारपीट कर रहे थे. इसकी जानकारी मिलने पर विकास यादव उन्हें बचाने के लिए पहुंचा था. इसी दौरान बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली चला दी. इस घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है.

मुजफ्फरपुर में गोलीबारी

मुजफ्फरपुर में एकबार फिर से अपराधियों ने बेखौफ होने का परिचय दिया और शहरी इलाके में अंधाधुध फायरिंग की. घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र की है जहां बदमाशों ने एक रेस्टोरेंट पर जमकर फायरिंग की. पुलिस ने घटनास्थल पर से करीब 10 खाली खोखे बरामद किए हैं. घटना की जांच की जा रही है.

नालंदा में गोलीबारी, एक की मौत

नालंदा में बदमाशों ने दो लोगों को गोली मार दी. घटना हिलसा थाना क्षेत्र की है जहां बदमाशों ने जमकर गोलीबारी की. दो लोगों को गोली मारी गयी जिसमें एक व्यक्ति की मौत की जानकारी सामने आयी है. दूसरे जख्मी को फौरन अस्प्ताल ले जाया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए जख्मी को पटना रेफर कर दिया गया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें