1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar crime news most famous ips sp lipi singh is in action after saharsa robbery case four criminals arrested with bullet bike upl

लूटकांड के बाद एक्शन मोड में सहरसा एसपी लिपि सिंह, 4 अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार, पुलिस लोगो लगा बुलेट बरामद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सहरसा एसपी लिपि सिंह प्रेस कॉन्फ्रेंस में
सहरसा एसपी लिपि सिंह प्रेस कॉन्फ्रेंस में
Prabhat Khabar

सहरसा जिले के सदर थाना और सिमरीबख्तियारपुर थाना क्षेत्र में हुई लूटकांड के खुलासे के बाद पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. ताजा मामले में पुलिस ने शहर के दो जगहों से लूटकांड के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से दो पिस्टल, चार कारतूस, एक पुलिस लोगो लगा बुलेट, एक बिना नंबर प्लेट की अपाचे बाइक, एक ऑल्टो के-10 कार, चार मोबाइल बरामद हुआ है. बिहरा थाना क्षेत्र के सिहौल निवासी सत्यम मिश्रा, बनगांव थाना क्षेत्र के ढोली निवासी अमित यादव, बटराहा निवासी आकाश यादव, गांधी पथ निवासी रामकृष्ण कुमार की गिरफ्तारी की जानकारी सहरसा एसपी लिपि सिंह प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी.

घटना को अंजाम देने का बना रहा था योजना

एसपी लिपि सिंह ने बताया कि बुधवार की अपराह्न सूचना मिली कि रिफ्यूजी चौक पर कुछ अपराधी घटना को अंजाम देने के योजना बना रहे हैं. प्राप्त सूचना का सत्यापन सदर थानाध्यक्ष के द्वारा कराया गया. फिर सदर एसडीपीओ संतोष कुमार के नेतृत्व में सदर थानाध्यक्ष राजमणि, पुअनि सुनील भगत सदल बल गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान तीन अपराधकर्मी सत्यम मिश्रा, अमित यादव, आकाश यादव को एक 7.65 एमएम पिस्टल, तीन कारतूस, एक पुलिस लगा लोगो बुलेट, दो मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया.

वहीं देर रात सूचना मिली कि गांधी पथ में चारपहिया वाहन से अपराधकर्मी घटना को अंजाम देने वाला है. सूचना के आधार पर रात्रि गश्ती में पुलिस पदाधिकारी एवं थानाध्यक्ष को गांधी पथ में सघन वाहन चेकिंग लगाने का निर्देश दिया गया. वाहन चेकिंग के दौरान आल्टो के-10 कार से एक अपराधी को पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया. कार से एक 7.65 एमएम का पिस्टल, एक कारतूस, एक ऑल्टो कार, दो मोबाइल जब्त किया गया. एसपी ने कहा कि अपराध और अपराधियों को किसी भी सूरत में बख्शा नही जाएगा.

आकाश का है आपराधिक इतिहास

एसपी लिपि सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त आकाश यादव का अपराधिक इतिहास है. उन्होंने बताया कि इसके विरुद्ध सदर थाना में धारा 356, 379 भादवि के तहत कांड संख्या 343/19, धारा 25(1-बी) ए, 26, 35 आर्म्स एक्ट के तहत कांड संख्या 25/19, धारा 279, 337, 341, 323, 327, 504, 506, 34 भादवि के तहत कांड संख्या 49/21 दर्ज है. मौके पर सदर एसडीपीओ संतोष कुमार, मुख्यालय डीएसपी बीएन मेहता, प्रशिक्षु डीएसपी चन्दन कुमार, सदर थानाध्यक्ष राजमणि, पुअनि सत्येंद्र सिंह, पुअनि सुनील भगत सहित अन्य मौजूद थे

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें