1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar crime misdeed case in madhubani molestation with a disabled teenager in madhubani both the eyes of the victim blown upl

Bihar Crime: मधुबनी में हैवानियत की हद, मूक-बधिर नाबालिग छात्रा संग दुष्कर्म, पीड़िता की दोनों आंखें फोड़ी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Bihar Crime: बिहार के मधुबनी (Madhubani) में  दिलदहला देने वाली घटना घटी है.
Bihar Crime: बिहार के मधुबनी (Madhubani) में दिलदहला देने वाली घटना घटी है.
prabhat khabar

Bihar Crime: बिहार के मधुबनी (Madhubani) में दिलदहला देने वाली घटना घटी है. यहां एक हैवान ने एक मूक बधिर नाबालिग छात्रा के साथ पहले तो दुष्कर्म किया. फिर उसकी दोनों आंखें भी फोड़ डाली. ताकि लड़की दुष्कर्मी को पहचान भी न सके. घटना के संबंध में पीड़िता के भाई ने मधुबनी सदर अस्पताल में बताया कि मंगलवार की दोपहर उसकी बहन गांव के समीप के नदी किनारे बकरी के लिये पत्ता लाने गयी थी.

इसी बीच उसके साथ बहशी दरिंदे ने दुष्कर्म किया और आंखें भी फोड़ दी. जब देर तक पीड़िता घर नहीं आयी तो उसकी खोज शुरू की गयी. जहां नदी किनारे वह बेहोश मिली. पीड़िता के भाई ने बताया है कि वह बोल नहीं सकती है, गूंगी और बहरी भी है. केवल वह अपराधियों को देख कर ही पहचान सकती थी. शायद इसी वजह से अपराधियों ने उसकी दोनों आंखें भी फोड़ दी. लड़की के कपड़े फटे हुए थे.

इधर, गांव के ही एक युवक के कपड़े चेहरे पर भी खूने के निशान पाये गये. जिससे शक के आधार पर गांव के लोगों ने उसे पकड़ लिया. पुलिस को इसकी सूचना दी गयी है. पीड़िता के इलाज के साथ ही सदर अस्पताल में मेडिकल जांच की प्रक्रिया चल रही थी. हरलाखी थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम अलग-अलग जगहों पर छापामारी शुरू कर दी है. पीड़िता अभी मधुबनी के अस्पताल में भर्ती है.

दोनों आखें हो गयी बेकार

अपनी आबरू गंवाने के साथ साथ पहले से ही मूक बधिर पीड़िता अब अपनी दोनों आखें भी सदा सदा के लिये गंवा चुकी है. सदर अस्पताल के नेत्र चिकित्सक डा. संजीव कुमार शर्मा ने पीड़िता की आंखों की जांच के बाद बताया है कि किसी नुकीली चीज से दोनो आंखें फोड़ दिया है. प्रथम दृष्टया दोनों आंखें बेकार हो चुकी है. शायद ही इसमें अब रौशनी आ सके.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें