1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. bihar corona news update 10 staff of rail pahiya karkhana bela found covid positive smb

Bihar Corona News: रेल पहिया कारखाना के 10 कर्मी कोरोना पॉजिटिव, संक्रमितों में 1 पदाधिकारी भी शामिल

Bihar Corona News Update रेल पहिया कारखाना बेला दरियापुर में भी कोरोना संक्रमण की सूचना मिलने के बाद अन्य कर्मियों का टेंशन बढ़ गया है और कर्मी अब सुरक्षात्मक उपायों को अपनाने लगे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रेल पहिया कारखाना
रेल पहिया कारखाना
प्रभात खबर

Bihar Corona News Update बिहार के तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों के बीच दिघवारा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, रेल पहिया कारखाना बेला दरियापुर में भी कोरोना संक्रमण की सूचना मिलने के बाद अन्य कर्मियों का टेंशन बढ़ गया है और कर्मी अब सुरक्षात्मक उपायों को अपनाने लगे हैं. इस कारखाना में कार्यरत लगभग 915 कर्मियों में से अब तक 10 कर्मी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं.

संक्रमित कर्मियों में एक पदाधिकारी व नौ कर्मी शामिल हैं. कारखाना के मुख्य जनसंपर्क पदाधिकारी उत्तम कुमार सिंह ने बताया कि सभी संक्रमित कर्मियों को होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गयी है. इसके अलावे ऐसे कर्मियों के संपर्क में आने या फिर कोरोना के लक्षण वाले कर्मियों व संदेह वाले कर्मियों को भी कोरोना टेस्ट करवाने की सलाह दी गयी है. हर कर्मी को विशेष सावधानी बरतने का निर्देश दिया गया है और ज्यादा पैनिक न होने की बात कही गयी है.

सीपीआरओ उत्तम कुमार सिंह ने बताया कि कारखाना में कोरोना प्रोटोकॉल के तहत कार्य हो रहा है और उत्पादन का कार्य अपने प्लान के अनुसार हो रहा है. कर्मियों के संक्रमण का कोई भी असर पहियों के उत्पादन पर नहीं पड़ा है. सभी कर्मियों को सुरक्षा का ध्यान देते हुए मास्क लगाकर कार्य करने की सलाह दी गयी है. उत्तम कुमार सिंह ने बताया कि कर्मियों के बीच मास्क व सेनिटाइजर के साथ उचित दवाइयों का भी वितरण किया गया है एवं सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का कारखाना में हर संभव पालन किया जा रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें