27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Budget Session: बिहार विधानसभा में उठा तमिलनाडु मामला, माफी मांगने पर भड़के नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा

Bihar Budget Session: बिहार विधानसभा के बजट सत्र 2023 की शुरूआत सोमवार को जोरदार हंगामें के साथ हो गयी है. तमिलनाडु के वायरल वीडियो के मामले को लेकर सत्ता पक्ष ने विपक्ष पर जोरदार हमला कर दिया है.

Bihar Budget Session: बिहार विधानसभा के बजट सत्र 2023 की शुरूआत सोमवार को जोरदार हंगामें के साथ हो गयी है. तमिलनाडु के वायरल वीडियो के मामले को लेकर सत्ता पक्ष ने विपक्ष पर जोरदार हमला कर दिया है. विधानसभा के कार्रवाही की शुरूआत में ही सरकार की तरफ से मामले में विपक्ष से माफी मांगने ने कहा गया. इसपर, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा भड़क गए. विधानसभा के सदस्य सत्यदेव राम ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष ने सदन के अंदर इस झूठे मामले में बयान दिया है. इसलिए उन्हें माफी मांगना चाहिए. इस तरह के बयानबाजी से दोनों राज्यों के बीच तनाव काफी बढ़ गया था. बिहार के लाखों मजदूर काम छोड़कर घर आ गए. उन्हें माफी मांगनी चाहिए.

लालू परिवार पर ED-CBI जांच का मामला भी उछला

सदन में कार्रवाही के बीच में लैंड फॉर जॉब मामले में ED-CBI की लालू के परिवार पर कार्रवाई का मामला भी सदन उटा है. इसे लेकर भाई वीरेंद्र ने राज्य में ईडी और सीबीआइ के हस्तक्षेप को सीमित करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि बीजेपी तेजस्वी को फंसाने का काम कर रही है. राजद का हर एक कार्यकर्ता तेजस्वी और लालू यादव के परिवार के साथ खड़ा है. जिस तरह से केंद्र सरकार द्वारा दुरुपयोग किया जा रहा है और जनता देख रही है हम राज्य सरकार से मांग करते है कि कानून बनाए ताकि कहि भी छापेमारी करने से पहले सरकार से परमिशन ले तभी छापेमारी करें और 2024 के चुनाव को लेकर भाजपा घबरा गई हैं इसलिए छापेमारी करवा रही हैं.

Also Read: बिहार विधानसभा का बजट सत्र आज से शुरू, महागठबंधन लगा रही ED-CBI के दुरुपयोग का आरोप, भ्रष्टाचार पर घेरेगी BJP
किशनगंज में मंदिर जलाने का मामला बीजेपी ने उठाया

बिहार विधानसभा में बीजेपी भी सरकार पर जमकर हमला कर रही है. पार्टी के द्वारा किशनगंज में रविवार को दो मंदिर जलाने के मामले को लेकर सरकार पर हमला किया गया है. बीजेपी ने बिहार में सरकार के द्वारा लॉ एंड ऑडर न संभाल पाने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही, भ्रष्टाचार के मुद्दे पर महागठबंधन सरकार को घेर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें