1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. big breaking violent clashes in motihari during sarswati idol immersion 22 injured police camped in incident site know latest update abk

BIG BREAKING: मोतिहारी में मूर्ति विसर्जन को लेकर विवाद, हिंसक झड़प में एक दर्जन से ज्यादा घायल, पुलिस तैनात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मोतिहारी में मूर्ति विसर्जन को लेकर विवाद
मोतिहारी में मूर्ति विसर्जन को लेकर विवाद
प्रभात खबर ग्राफिक्स

बिहार के मोतिहारी में मूर्ति विसर्जन के दौरान गुरुवार को हिंसक झड़प की घटना हुई. घटना में एक दर्जन से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर मिली है. बताया जाता है मोतिहारी जिले के मुसहरी टोला में मूर्ति विसर्जन को लेकर विवाद हुआ. बच्चों के विवाद में बड़े कूद पड़े और बात हिंसक झड़प तक पहुंच गई. झड़प में घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. घटना के बाद एक गुट ने सड़क जाम कर दिया और नारेबाजी करते रहे. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने सड़क जाम हटाया.

पुलिस की कोशिश से मामला शांत 

बताया जाता है मुफसिल थाना के भरौलिया में मूर्ति विसर्जन को लेकर दो गुटों में हुई मारपीट में महिला सहित डेढ़ दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. इधर मारपीट के विरोध में एक समुदाय के लोगों ने मोतिहारी-ढाका पथ को घंटों जाम किया. स्थानीय मुखिया और थानाध्यक्ष के समझाने पर मामला शांत हुआ, तब जाकर ट्रैफिक नॉर्मल हो सका. घटना को लेकर दोनों गुटों के लोगों ने थाने में अलग-अलग आवेदन दिया है. मामले की जांच जारी है.

दो गुटों में कैसे हो गया खूनी संघर्ष?

जानकारी के मुताबिक भरौलिया के मुसहरी टोली के छात्र मूर्ति का विसर्जन कर रहे थे. इसी बीच यादव समुदाय के कुछ युवकों से विवाद हो गया. उसके बाद दोनों गुटों में मारपीट हो गई. स्थानीय लोगों के बीच-बचाव के बाद मामला शांत हुआ. देर शाम सतपुर गांव के कुछ यादव समुदाय के लोग मोतिहारी से घर लौट रहे थे. रास्ते में मुसहर टोली के लोगों ने उन पर हमला कर दिया. रास्ते में घेरकर जमकर पिटाई करने की खबर भी मिली. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के आश्वासन दिया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें